Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Khesari Lal Yadav Tanushree Chatterjee Bhataar Majaa Bahari Song Video: खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी का गाना भतार मजा बाहरी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

Khesari Lal Yadav Tanushree Chatterjee Bhataar Majaa Bahari Song Video: सोशस मीडिया पर खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी का एक बेहद रोमांटिक सॉन्ग भतार मजा बाहरी तहलका मचा रहा है. वीडियो पर अब तक 19 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग का हर कोई फैन होता जा रहा है.

X

Khesari Lal Yadav Tanushree Chatterjee Bhataar Majaa Bahari Song Video: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस तनुश्री चटर्जी कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी को बडे पर्दे पर काफी पसंद भी की जाती है. इसके अलावा उनके कई बोल्ड सीन और गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी का एक और रोमांटिक गाना भतार मजा बाहरी यूट्यूब पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहा हैं. गाने में दोनों की रोमांटिक बॉन्डिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. गाना में दोनों बेहद ही अलग और शानदार अभिनय करते नजर आ रहे हैं. गाने के बोल भी काफी पसंद किए जा रहे हैं.

ये गाना साल 2016 में रिलीज हुई खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी की फिल्म ज्वाला का है. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा शीतल अहिरराव, अवधेश मिश्रा, संजय वर्मा और आशुतोष खरे मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म निर्देशक जगदीश शर्मा द्वारा निर्देशित है. साथ ही ये गाने को अविनाश झा द्वारा निर्देशित है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और सरोदी द्वारा गाया है. इस गाने के वीडियो पर अब तक 19 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. गाने को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

साथ ही वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. गाने में दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. खेसारी लाल यादव और तनुश्री चटर्जी की जोड़ी को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. हालांकि दर्शकों को लगता है कि दोनों रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ में भी पाटनर्स हैं, लेकिन बता दें कि ऐसा नहीं हैं दोनों ने काफी फिल्मों में साथ काम किया है और जोड़ी भी काफी शानदार लगती हैं, जिसके चलते सभी को ऐसा लगता है.


Next Story
Share it