Janskati Samachar
मनोरंजन

Aishwarya Rai Honeymoon Photo Viral: ऐश्वर्या राय की सुहागरात की तस्वीर वायरल, लाल जोड़ा पहने और पलकें झुकाए कर रहीं पति का इंतजार

Aishwarya Rai Honeymoon Photo Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दिवाने केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटी अभिषेक बच्चन से 2007 में शादी की थी।

Aishwarya Rai Honeymoon Photo Viral
X

Aishwarya Rai Honeymoon Photo Viral: ऐश्वर्या राय की सुहागरात की तस्वीर वायरल, लाल जोड़ा पहने और पलकें झुकाए कर रहीं पति का इंतजार

Aishwarya Rai Honeymoon Photo Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के दिवाने केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं। ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटी अभिषेक बच्चन से 2007 में शादी की थी। आज ऐश्वर्या राय की एक बहुत प्यारी सी आठ साल बेटी है आराध्या। कुछ सालों तक आराध्या की देखभाल के लिए ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन जब आराध्या थोड़ी बड़ी हो गयी तो ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर शानदार एंट्री मारी।

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स की काफी तस्वीरें इस समय वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की लेकर उनकी किशोर अवस्था की तस्वीरें भी वायरल फोटोज में शामिल हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय के फैन ने उनकी फिल्म जोधा-अकबर की एक तस्वीर शेयर की है। फिल्म जोधा अकबर से ऐश्वर्या राय की ये तस्वीर उस सीन की है जब जोधा की शादी अकबर से हो जाती है और बर शादी की पहली रात अकबर जोधा के महल में आते हैं। फिल्म में जोधा का किरदार ऐश्वर्या राय ने निभाया था और अकबर का किरदार ऋतिक रोशन ने निभाया था।

इस सीन को करने के लिए ऐश्वर्या राय को रजवाड़ी गहने और खूबसूरत पोशाक से सजाया गया था। ऐश्वर्या राय जोधा की लिबास में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। फिल्म में ऐश्वर्या राय की काफी तारीफ हुई। इस फिल्म के बाद ऐश्वर्या राय को इंडस्ट्री में जोधा का उपनाम दे दिया गया था।

Next Story
Share it