Janskati Samachar
मनोरंजन

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे का ये नया वीडियो देख उड़ जाएंगे होश, सेक्सी फिगर से मचा रहीं बवाल

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे की पहचान आज एक हॉट बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है. वह सोशल मीडिया पर अश्लीलता परोसने के लिए काफी मशहूर है और इसे लेकर वह काफी चर्चा में रहती है. अक्सर इंटरनेट पर उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो देखे जाते हैं.

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे का ये नया वीडियो देख उड़ जाएंगे होश, सेक्सी फिगर से मचा रहीं बवाल
X

Poonam Pandey Sexy Video: नशा फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का जलवा सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलता है. पूनम ने भले ही एक्टिंग के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें इससे कुछ खास पहचान हासिल नहीं हुई. इसके बाद पूनम ने फैंस के लिए उसी अंदाज में नजर आई, जिसमें उन्हें सभी पसंद करते थे.

लोगों को पूनम की एक्टिंग से ज्यादा उनके हॉट बोल्ड अवातर पसंद आए और पूनम भी अपने फैंस को खुश करने में लग लगी. यही कारण है कि आज वह सोशल मीडिया पर अश्लीलता परोसने के लिए मशहूर है. इंटरनेट पर पूनम के हॉट बोल्ड फोटो वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. अपने हॉटनेस से वह हमेशा ही सोशल मीडिया का माहौल गर्म करती रहती है. आप भी पूनम के सेक्सी वीडियो को देख लेंगे तो उनकी हॉटनेस देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे.

पूनम भले ही सफल अदाकारा नहीं रही. लेकिन इसके बावजूद आज वह इतनी पॉपुलर है कि करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती है. लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. पूनम सोशल मीडिया पर अश्लील और न्यूड फोटो वीडियो को लेकर अपनी एक अलग ही पहचान बना चुकी हैं.पूनम इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब तक अपने हॉट वीडियो से इंटरनेट पर कहर बरपाती रहती है. इसके साथ ही उनका एक खुद का एप भी है, जिसका नाम है द पूनम पांडे एप. कॉम

पूनम का इंस्टाग्राम अकाउंट भी उनके हॉट सेक्सी फोटो वीडियो से भरा पड़ा है. पूनम के हर वीडियो में लाखों व्यूज देखने को मिलते हैं.पूनम अपनी अश्लील वीडियो को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शूट. दोनों ने हाल ही में सगाई की है. कुछ समय पहले पूनम और उनके बॉयफ्रेंड सैम का सेक्स क्लिप भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.



Next Story
Share it