Janskati Samachar
मनोरंजन

Zwigato Trailer: देखें Zwigato ट्रेलर, सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा इस बार दर्शकों को रुलाने आ रहे

Zwigato Trailer: कपिल शर्मा ने बताया कि इस फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि कैसे अपने ही देश में रहने वाले लोग एक छोटी सी छोटी जॉब के लिए स्ट्रगल करता है। इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है जो एक अच्छी रेटिंग और परिवार की खुशियों के लिए हर दिन ज्यादा डिलीवरी करने की कोशिश करता है। ज़्वीगाटो के ट्रेलर के बारे में कुछ बात कर लेते हैं।

Zwigato Trailer: देखें Zwigato ट्रेलर, सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा इस बार दर्शकों को रुलाने आ रहे
X

Zwigato Trailer: कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato फिल्म का ट्रेलर फाइनली रिलीज़ कर दिया गया है। कपिल शर्मा ट्रेलर में एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाते दिख रहे हैं। एक गरीब आदमी और एक डिलीवरी बॉय की लाइफ में क्या कुछ परेशानियां, दुश्वारियां होती हैं इस ट्रेलर में यही बयान करने की कोशिश की गई है। हालांकि ट्रेलर लांच के मौके पर कपिल शर्मा ने बताया कि इस फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलेगा कि कैसे अपने ही देश में रहने वाले लोग एक छोटी सी छोटी जॉब के लिए स्ट्रगल करता है। इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाया है जो एक अच्छी रेटिंग और परिवार की खुशियों के लिए हर दिन ज्यादा डिलीवरी करने की कोशिश करता है। ज़्वीगाटो के ट्रेलर के बारे में कुछ बात कर लेते हैं।


इस फिल्म को नंदिता दास ने बनाया है जो इससे पहले मंटो जैसी बेहतरीन फिल्म बना चुकी हैं। एक बार फिर से वो दर्शकों पर इमोशनल जादू चलाने वाले हैं। जिससे दर्शकों को अपने ही देश में रहने वाले उन डिलीवरी बॉय के दर्द को पहचानने में आसानी होगी। एक डिलीवरी बॉय कैसे हर दिन ज्यादा से ज्यादा डिलीवरी करने की कोशिश करता है। ये इस ट्रेलर और फिल्म में देखने को मिलने वाला है। कैसे एक डिलीवरी बॉय का परिवार गरीबी की जिंदगी को जीता है और घर का मुखिया होने के नाते इस डिलीवरी बॉय की हर दिन कोशिश रहती है कि वो अपने परिवार को एक अच्छी जिंदगी दे सके।

अगर बात करें इस फिल्म की पटकथा और निर्देशन की तो उसने ख़ास तौर से डिलीवरी बॉय पर ध्यान दर्शकों का आकर्षित कराया है। आप उन इमोशन को फील कर पाते हैं जो डायरेक्टर नंदिता दास ने अपने क्राफ्ट के माध्यम से दर्शकों को देने की कोशिश की है। वहीं कपिल शर्मा ने भी अपने किरदार को ढंग से निभाया है। वो कहीं कहीं पर अपने कॉमेडी लहज़े को भी दर्शकों के सामने रखने से चूकते नहीं हैं इसके अलावा एक डिलीवरी की बॉय की मुश्किलों को उन्होंने बखूबी निभाया है। जिसमें उनकी मेहनत साफ़ नज़र आ रही है। नंदिता दास की तमाम बेहतरीन फिल्म का ये भी एक बेहतरीन फिल्म लग रही है जिसमें कपिल हमें ने अंदाज़ में देखने को मिलने वाले हैं। कपिल शर्मा की इस फिल्म को 17 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा।

Next Story
Share it