Janskati Samachar
देश

कांग्रेस को फिर हुआ बड़ा नुकसान, अब ये बड़ा नेता भाजपा में हुआ शामिल

कांग्रेस पार्टी में बीजेपी की सेंधमारी जारी है। तेलंगाना में कांग्रेस नेता रहे गुडुर नारायण रेड्डी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष J.P. नड्डा से दिल्ली स्थित उनके आवास पर भेंट की।

कांग्रेस को फिर हुआ बड़ा नुकसान, अब ये बड़ा नेता भाजपा में हुआ शामिल
X

जनशक्ति: कांग्रेस पार्टी में बीजेपी की सेंधमारी जारी है। तेलंगाना में कांग्रेस नेता रहे गुडुर नारायण रेड्डी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष J.P. नड्डा से दिल्ली स्थित उनके आवास पर भेंट की। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के अन्य बड़े नेता भी उनके साथ दिखाई दिए। इससे पहले गुडुर नारायण ने कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा (Resignation) दिया।

तो वहीं गुडुर नारायण ने तेलंगाना राज्य कांग्रेस समिति के कोषाध्यक्ष के पद से भी इस्तीफा (Resignation) दे दिया था। वह तकरीबन 4 दशक से कांग्रेस के एक सक्रिय कार्यकर्ता थे। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे अपने इस्तीफे (Resignation) में उन्होंने कहा कि वह अपने छात्र जीवन के दौरान 1981 से कांग्रेस के साथ जुड़े और पार्टी की सेवा की। कांग्रेस के नेतृत्वकर्ताओं का इसके लिए धन्यवाद।

AICC सदस्य पद से इस्तीफा (Resignation)

गुडुर नारायण ने अपने पत्र में बताया कि वह अब तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस समिति के कोषाध्यक्ष, अखिल भारतीय कांग्रेस समिति सदस्य पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा (Resignation) दे रहे हैं। गुडुर का ये इस्तीफा (Resignation) उस वक्त आया है, जब कांग्रेस ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम इलेक्शन में केवल 2 ही वार्ड पर जीती है, जबकि भाजपा ने इसमें शानदार प्रदर्शन किया है।

Next Story
Share it