Janskati Samachar
देश

सनकी पति ने पत्नी समेत दो बेटियों को जिंदा जलाकर मार डाला, ग्रामीणों में भारी रोष

बिहार के कटिहार जिले के रोशना ओपी थाना इलाके से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां एक पति ने पत्नी समेत अपनी दो बेटियों की जिंदा जलाकर हत्या कर डाली है। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है।

सनकी पति ने पत्नी समेत दो बेटियों को जिंदा जलाकर मार डाला, ग्रामीणों में भारी रोष
X

बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) जिले से एक दर्दनाक वारदात (Painful incident) सामने आई है। जिले के प्राणपुर ब्लॉक (Pranpur Block) के रोशना ओपी थाना (Roshna OP Police Station) इलाके स्थित लाभा गांव (Labha Village) में दिल दहला देने वाली वारदात को एक सनकी पति (A freak husband) ने अंजाम दिया है। जहां एक पति ने पत्नी समेत दो बेटियों को जिन्दा जला कर मार डाला (Two daughters were burnt to death)। वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां से पुलिस ने पति को तुरंत अपनी हिरासत में ले लिया है। साथ ही पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद ताहिर (35 वर्ष) नाम के शख्स ने लाभा गांव में गुरुवार की सुबह को अपने घर की दूसरी मंजिल पर स्थित किचन में पत्नी हिना खातून (30 वर्ष), छोटी पुत्री सानिया खातून (4 वर्ष) और बड़ी बेटी आयात खातून (6 वर्ष) के शरीर पर केरोसीन तेल छिड़कर आग लगा दिया। कुछ समय बाद ही मां समेत दोनों बेटियों ने तड़प - तड़प कर दम तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी ताहिर ने इन तीनों शवों को अपने घर के बाहर ही कपड़ों से ढक दिया। ग्रामीणों की जानकारी के अनुसार मोहम्मद ताहिर (Mohammad Tahir) लाभा चौक पर फल बेचने का काम करता है।

बीते कई दिनों से पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। ताहिर बुधवार को दिन में कटिहार कोर्ट भी गया था। जब ताहिर कटिहार कोर्ट से वापस लौटा तो रात में भी पति और पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ। ताहिर ने गुरुवार की सुबह होते ही अपनी पत्नी और दोनों मासूम बेटियों के ऊपर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। इस वारदात के चलते लाभा गांव के लोगों में काफी आक्रोश है और वो आरोपी ताहिर को फांसी की सजा दिए जाने की मांग उठा रहे हैं।

कटिहार एसपी विकास कुमार ने कहा कि लाभा गांव से सामने आई वारदात दिल दहलाने वाली है। तीनों की हत्या को अंजाम दने वाले आरोपी पति को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। मामले की जांच-पड़ताल के लिए मौके पर एसडीपीओ अमरकांत झा को भेजा गया है। साथ ही एसपी ने कहा कि इस वारदात के पीछे जिन भी लोगों का हाथ होगा। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Next Story
Share it