Top
Jan Shakti

The Kapil Sharma Show: 'रद्दी न्यूज' के एंकर ने मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा के साथ की जमकर मस्ती

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Shram Show) दर्शकों को बेहद पसंद है. इस शो का हर कलाकार फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता.

The Kapil Sharma Show: रद्दी न्यूज के एंकर ने मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा के साथ की जमकर मस्ती
X

मुंबई: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Shram Show) दर्शकों को बेहद पसंद है. इस शो का हर कलाकार फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ता. फिर चाहे वो भारती सिंह हो कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा हो या खुद शो के होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma). वहीं हर शनिवार-रविवार कपिल के शो में सेलेब्स आते हैं और कई मज़ेदार किस्से फैंस के साथ शेयर करते हैं. तो इस बार कपिल के शो में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का स्वागत हुआ.

इस बार 'द कपिल शर्मा शो' में न्यूज रूम का महौल देखने को मिला, जहां कीकू शारदा (kiku Sharda) एंकर की भूमिका में दिखाई दिए. तो वहीं कृष्णा अभिषेक 'सपना' के किरदार में नज़र आए और कपिल शर्मा सिद्दू के रूप में फैंस को एंटरटेन करते दिखाई दिए. इस एपिसोड में एंकर बने कीकू शारदा ने मनोज बाजपेयी से पूछा कि-'फिल्म इंडस्ट्री में आपको 25 साल का अनुभव है और फिर आज ऐसा क्या हुआ कि आप यहां 55 साल के अनुभव के साथ आए हैं? जवाब दीजिए, मनोज बाजपेयी कई बार अपना पक्ष रखने की कोशिश करते हैं लेकिन कीकू उन्हें बोलने ही नहीं देते. इसपर अनुभव सिन्हा कहते हैं, हमे बालना है या सिर्फ सुनना है, तो कीकू कहते हैं- कुछ ऐसा बोलिए जिससे धमाका हो जाए.'

मनोज बाजपेयी और अनुभन सिन्हा के साथ ये एपिसोड काफी धमाकेदार रहा. पूरी टीम ने दोनों गेस्ट्स के साथ जमकर मस्ती की. आपको बता दें कि मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा को हमेशा से भोजपुरी संगीत सुनने का शौक रहा है. ऐसे में वो मनोज बाजपेयी के साथ भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बंबई में का बा' लेकर आ रहे हैं.

वहीं बात करें कीकू शारदा की तो कम ही लोगों को पता है कि कीकू का असली नाम रघुवेन्द्र शारदा है. मुंबई में पले-बढ़े कीकू मारवाड़ी परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके पिता चाहते थे कि कीकू फैमिली बिजनेस संभाले लेकर उन्हें एक्टिंग से प्यार था. कीकू ने बिजनेस करने से साफ इंकार कर दिया. उसके बाद उन्होंने थिएटर ग्रुप ज्वॉइन किया जहां उन्हें पर एक्ट 700 रुपये मिलते थे और आज उनकी एक दिन की फीस लाखों में है.

Next Story
Share it