Janskati Samachar
मनोरंजन

Aishwarya Rai Sexy Photos: ऐश्वर्या राय की इंटरनेट पर हॅाट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी

Aishwarya Rai Sexy Photos: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे तो पूर वर्ल्ड में होते हैं. ऐश्वर्या बॅालीवुड की टॅाप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बैताब रहता है.

Aishwarya Rai Hot Sexy Photos: ऐश्वर्या राय की इंटरनेट पर हॅाट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी
X

Aishwarya Rai Hot Sexy Photos: ऐश्वर्या राय की इंटरनेट पर हॅाट फोटो देख फैंस हुए क्रेजी

Aishwarya Rai Sexy Photos: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे तो पूर वर्ल्ड में होते हैं. ऐश्वर्या बॅालीवुड की टॅाप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए बैताब रहता है. ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर आए काफी दिन नहीं हुए लेकिन फिर भी सोशल मीडिया चारों तरफ उनकी ही फोटो लगी रहती हैं.

ऐश्वर्या राय अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अराधया के साथ फोटो डालती रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी हॅाट सेक्सी फोटो भी डालती रहती हैं. जिसपर उनको लाखों में लाइक्स मिलते हैं. ऐश्वर्या के फैंस उनकी फोटो का इंतजार करते रहते हैं. तभी तो जैसे ही वह कोई फोटो पोस्ट करती हैं उसपर कुछ ही मिनटों में लाइक्स की बाढ़ आ जाती हैं. ऐश्वर्या के फैंस उनकी फोटो को अपने वॅाल पर भी शेयर करते हैं. ऐश्वर्या पर हर तरह के कपड़े अच्छे लगते हैं लेकिन इंडियन वेयर में वह कयामत लगती हैं. ऐश्वर्या की नीली आंखों और प्यारी सी स्माइल का हर कोई दीवाना हैं. उनके बोलने का अंदाज, उनके डांस का अंदाज उनका बेहतरीन अभिनय सब एक से बढ़ कर एक है. ऐश्वर्या राय के लोखों-करोड़ों फैंस और फॉलोअर्स हैं. ऐश्वर्या भी अपने इन फैंस का खासा ध्यान रखते हुए अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज और अपने कुछ स्पेशल मूवमेंट्स सोशल मीडिया पर उनके साथ शेयर करती रहती हैं.

ऐश्वर्या राय 1994 की मिस वर्ल्‍ड कंपटीशन की विनर रही हैं. कॉलेज के दौरान ही उन्होंने ने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. इसके बाद वह कई विज्ञापनों में भी दिखाई दीं. अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत उन्‍होंने तमिल फिल्‍म 'इरूवर' से की. बॅालीवुड में उन्होंने फिल्‍म 'और प्‍यार हो गया' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्‍हें बड़े पैमाने पर तब सफलता मिली जब संजय लीला भंसाली ने उन्‍हें 'हम दिल दे चुके सनम' और 'देवदास' में पारो के रोल लिए कास्‍ट किया. साल 2009 में ऐश्वर्या को सबसे सम्मानित अवार्ड पद्मश्री से नवाजा गया था. ऐश्वर्या ने 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्‍चन से शादी कर ली. यह शादी भारत की हाईप्रोफाइल शादियों में से एक थी. जिसमें केवल गिने-चुने लोगों को ही न्‍यौता दिया गया. ऐश्वर्या ने 2011 में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम आराध्‍या बच्चन रखा गया.


Next Story
Share it