Aakanksha Awasthi Sexy Photo: आकांक्षा अवस्थी ने शेयर की बेहद सेक्सी फोटो, फैंस बोले- कयामत लग रही हो

Aakanksha Awasthi Sexy Photo: आकांक्षा अवस्थी ने सेक्सी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. आकांक्षा अपने इस लेटेस्ट फोटो कहर बरपा रही हैं. आकांक्षा का बोल्ड अंदाज उनके फैंस को खूब दीवाना बना रहा है. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब आकांक्षा अवस्थी की किसी सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है.

Update: 2021-01-07 18:49 GMT

Aakanksha Awasthi Sexy Photo: भोजपुरी सिनेमा और टेलीविजन की दुनिया का चर्चित चेहरा आकांक्षा अवस्थी का बेहद सेक्सी फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल हो रही इस फोटो में आकांक्षा अवस्थी कमाल की लग रही है. फैंस भी आंकक्षा अवस्थी के नये अवतार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. आकांक्षा का यह बोल्ड अवतार लोगों को दीवाना बना रहा है. फोटो में आकांक्षा बेहद सेक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले आकांक्षा अवस्थी का बेहद सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में आकांक्षा जमकर रोमांटिक सीन देती नजर आ रही थी.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब आकांक्षा अवस्थी का कोई सेक्सी फोटो इंटरनेट पर वायरल हुआ है. दरअसल आकंक्षा अवस्थी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन वह अपनी कोई न कोई सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के लिए साझा करती रहती हैं. आकांक्षा अवस्थी का इंस्टाग्राम उनके हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो से भरा हुआ है. इस्टाग्राम पर आकांक्षा को लाखों लोग फॉलो करते हैं. आकांक्षा अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया क्वीन के रूप में मशहूर हैं. आकांक्षा का नया अंदाज उनके लाखों फैंस को खूब भा रहा हैं.

लखनऊ की रहने वाली आकांक्षा ने बेहद कम समय में भोजपुरी और टेलीविजन इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बनाया है. भोजपुरी सिनेमा में वह खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार के अपोजिट नजर आ चुकी हैं. वहीं टेलीविजन की दुनिया में उन्होंने उतरन और इश्क में मरजवां जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया हैं. ऐसे में आकांक्षा के पास अच्छा खासा फैनबेस हैं जो उन्हें हर वक्त सपोर्ट करने के लिए खड़ा रहता है.

Full View
Full View
Full View
Tags:    

Similar News