Amrapali Dubey Sexy Photo: पिंक लहंगा चोली में आम्रपाली दुबे ने अपनी सेक्सी अदाओं से किया फैंस को ढेर

Amrapali Dubey Sexy Photo: आम्रपाली दुबे पवन सिंह के साथ साजन चुन लिया फिल्म के एक गाने की शूटिंग करने जा रही हैं. सेट से आम्रपाली दुबे की कई सेक्सी फोटो सामने आई है जिसमें आम्रपाली दुबे ब्लैक और पिंक लहंगे में काफी हॉट लग रही हैं.

Update: 2021-01-07 12:16 GMT

Amrapali Dubey Sexy Photo: पिंक लहंगा चोली में आम्रपाली दुबे ने अपनी सेक्सी अदाओं से किया फैंस को ढेर

Amrapali Dubey Sexy Photo: अपनी सेक्सी अदाओं से भोजपुरी फिल्मों में आग लगाने वाली आम्रपाली दुबे के लटके झटके पर लाखों मुरीद हैं. भोजपुरी फिल्मों की डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक आम्रपली दुबे की कुछ सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दरअसल ये गाना भोजपुरी फिल्म मैंने उनको साजन चुन लिया फिल्म का है जिसमें आम्रपाली दुबे पवन सिंह के साथ एक गाने में डांस करती नजर आएंगी. आम्रपाली दुबे की ये फोटो उसी गाने के दौरान की है जिसमें वो बेहद कातिलाना लुक देतीनजर आ रही हैं.

आम्रपाली दुबे बेहतरीन अदाकारा के साथ साथ एक अच्छी डांसर भी हैं. आम्रपाली दुबे के डांस वीडियो यू ट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. आम्रपाली दुबे ने करीब 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और उनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन साबित होती हैं. आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ काफी पसंद की जाती है ये जोड़ी जिस फिल्म में नजर आती है वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है. पवन सिंह के साथ भी आम्रपाली दुबे ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे अपनी एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. निरहुआ के साथ उनकी कई मजेदार वीडियो देखने को मिल चुके हैं जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आते हैं. इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है.

Full View
Full View
Full View
Tags:    

Similar News