Bhojpuri Sexy Song: गाने में मोनालिसा के इस धांसू अवतार को देख आप भूल जाएंगे दुनिया, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में लगभग 125 से अधिक फिल्में और 30 से ज्यादा आइटम सॉन्ग से धमाल मचाने वाली मोनालिसा के बनल बा ब्यूटी सजल समान हो वीडियो सॉन्ग में उनकी हॉट अदाओं को देख आप मदमस्त हो उठेंगे।

Update: 2021-01-10 18:43 GMT

Bhojpuri Sexy Song: अपनी दिलकश अदाओं से तहलका मचाने वाली और भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में सुमार मोनालिसा अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इतना ही नहीं मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड और टॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरे हुए हैं। हाल ही में कुछ महीने पहले रिलीज हुआ उनका गाना बनल बा ब्यूटी सजल समान हो यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। गाने में मोनालिसा पति विक्रांत सिंह के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं।

Full View

विक्रांत और मोनालिसा की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की शानदार वैवाहिक जोड़ी में से एक है। आपको बता दें मोनालिसा ने 8 साल लिव इन में रहने के बाद विक्रांत सिंह से बिग बॉस के घर में शादी की थी। गाने में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से बवाल मचाए हुए हैं। कभी सफेद रंग के शॉट्स में तो कभी पीले रंग के सिंगल पीस में मोनालिसा की हॉट अदाओं को देख आप होश खो बैठेंगे। गाने में मोनालिसा अपने फिगर को कटरीना से सेक्सी और करीना से हॉट बताते हुए अपनी अदाओं से फैंस को कायल बनाए हुए हैं। वहीं गाने को अब तक 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने को अपनी आवाज खुशबू जैन ने दिया है। लिरिक्स अरबिंद तिवारी ने दिया है। जबकि म्यूजिक अमन स्लोक ने दिया है। गाने को भोजपुरी सुपरहिट फिल्म सइंया तूफानी से लिया गया है।

Full View


Full View


Tags:    

Similar News