Bhojpuri Sexy Song: काजल राघवानी की ओढ़नी जब पवन सिंह के ऊपर उड़कर आ गई फिर देखिए क्या हुआ

Bhojpuri Sexy Song: गिर गइल ओढ़नी गन्ना के खेत में गाने मे काजल राघवानी और पवन सिंह रोमांस करते नजर आ रहे हैं। गाने में काजल राघवानी ने अपने ठुमकों से दर्शकों को दीवाना बना दिया है। गाने को पवन सिंह और कल्पना ने अपनी आवाज दी है।

Update: 2021-01-10 18:49 GMT

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी फिल्मों के धाकड़ एक्टर और सिंगर पवन सिंह और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक है। एक ओर जहां पवन सिंह अपनी धाकड़ एक्टिंग और सिंगिंग से फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरे हुए हैं। वहीं काजल राघवानी भी अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों के दिलो में अपनी छाप बनाए हुए हैं। कुछ साल पहले रिलीज हुआ काजल राघवानी का गाना गिर गइल ओढ़नी गन्ना के खेत में यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है।

Full View

गाने को मजेदार तरीके से रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। गाने में काजल राघवानी की गुलाबी रंग की ओढ़नी पवन सिंह के ऊपर उड़कर आ जाती है जिसके बाद दोनों खेत में रोमांस करते नजर आते हैं। गाने में काजल राघवानी अपनी हॉट अदाओं में ठुमके से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। काजल राघवानी नीले रंग और गुलाबी रंग के ड्रेस में पवन सिंह के साथ रोमांस कर रही हैं। गाने को अब तक 2 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने को पवन सिंह और कल्पना ने अपनी आवाज दी है। गाने को लिरिक्स और म्यूजिक दोनों विनय बिहारी ने दिया है। साल 2015 में गाने को भोजपुरी फिल्म यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

Full View

Full View

Full View
Tags:    

Similar News