Bhojpuri Sexy Song: रिलीज होने के सालों बाद भी मोनालिसा का यह गाना यूट्यूब पर मचा रहा है धमाल, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड और टॉलीवुड तक तहलका मचाने वाली मोनालीसा के पुराने गाने अक्सर यूट्यूब पर खूब धूम मचाते नजर आते हैं। 2018 में रिलीज हुआ मोनालिसा का सुपरहिट सॉन्ग तोहरी पिरितिया यूट्यूब पर छाए हुए है।

Update: 2021-01-10 17:13 GMT

Bhojpuri Sexy Song: अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों में खलबली मचाने वाली और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस में शुमार मोनालिसा अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। उनके नए गानों के साथ पुराने गाने भी यूट्यूब पर खूब धूम मचाते हैं। कुछ साल पहले रिलीज हुआ उनका गाना तोहरी पिरितिया यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। गाने में मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों के होस उड़ाए हुए हैं।

स्वीमिंग पूल के किनारे लाल रंग के स्विम सूट और गले में लाल चुन्नी डाले हुए मोनालिसा पिया से मिलने के लिए बेचैन हैं। इस गाने से मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को कायल कर दिया है। वहीं गाने में आप पिंक और व्हाइट शॉट्स में फुहारे में भीगते हुए मोनालिसा को देख मदमस्त हो उठेंगे। गाने को अब तक 30 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। इस गाने को पमिला जैन ने अपनी शानदार आवाज दी है। लिरिक्स और म्यूजिक एस कुमार और तासौवर ने दिया है। गाने को साल 2018 में यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था।

Full View


Full View


Tags:    

Similar News