Bhojpuri Sexy Song: नए साल में छाया राकेश मिश्रा और नीलम गिरी का नया गाना, मिले 20 लाख से ज्यादा व्यूज

Bhojpuri Sexy Song: धनिया हमार बड़ी बाड़ी से भोजपुरी इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली नीलम गिरी के गाने इन दिनों इंटरनेट पर सुर्खियों में हैं। नीलम गिरी और राकेश मिश्रा का नया गाना बाजे द यूट्यूब पर रिलीज हुआ है।

Update: 2021-01-10 15:39 GMT

Bhojpuri Sexy Song: अपनी दिलकश अदाओं से दर्शकों के दिलों में खलबली मचाने वाली और भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में शुमार नीलम गिरी अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। नए साल में नीलम गिरी का नया गाना बाजे द इंटरनेट पर रिलीज हुआ है।

नीलम गिरी के नए गाने के बोल हैं 'बाजे दा'। गाने में राकेश मिश्रा के साथ नीलम गिरी जोरदार ठुमकों के साथ जबरदस्त रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। गाने में राकेश मिश्रा को कई दिनों से किसी प्रोग्राम में गाने का ऑफर नहीं मिल रहा होता है। राकेश मिश्रा के पास अचानक से एक फोन कॉल आता है और एक प्रोग्राम में उन्हें नीलम गिरी के साथ गाना गाने का मौका मिलता है। जिसे सुन राकेश की खुशी दोगुनी हो जाती है।


Full View

गाने को अब तक 10 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। इस गाने को को राजेश मिश्रा और अंजलि भारती ने अपनी शानदार आवाज दी है। गाने की लिरिक्स अंगद मनजय ने दिया है। जबकि म्यूजिक विनय विनायक ने दिया है।

Full View


Tags:    

Similar News