Bhojpuri Sexy Song: रंजीत सिंह का नया भोजपुरी गाना 'नशा करती है' मचा रहा बवाल, देखें VIDEO

Bhojpuri Sexy Song: रंजीत सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर हैं। रंजीत हमेशा अपने गानों में एक नए अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में रंजीत और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'नशा करती है' इंटरनेट पर रिलीज हुआ है।

Update: 2021-01-10 16:23 GMT

Bhojpuri Sexy Song: रंजीत सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर और सिंगर हैं। रंजीत हमेशा अपने गानों में एक नए अंदाज में नजर आते हैं। हाल ही में रंजीत और अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना 'नशा करती है' इंटरनेट पर रिलीज हुआ है। गाने में रीतू चौहान ने रंजीत सिंह की गर्लफ्रैंड का रोल निभाया है। गाने में दिखाया गया है कि रीतू कॉल करके रंजीत से पूछती हैं कि क्या तुम मेरे बॉयफ्रैंड बनोगे? इसपर रंजीत कहते हैं कि नहीं मैं तुम्हारा बॉयफ्रैंड नहीं बनूंगा, क्योंकि लड़कियां बेवफा होती हैं।


इसके बाद रीतू उन्हें मनाने का प्रयास करती हैं। आपको बता दें यह एक पंजाबी सॉन्ग 'तितलियां' का रीमेक है, जिसे रोमांटिक अंदाज में फिल्माया गया है। गाने को अब तक 16 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जिससे गाने की पॉपुलेरिटी जाहिर हो रही है। गाने के लिरिक्स सोनू सरगम ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक राउसन सिंह ने दिया है।


Full View


Full View


Tags:    

Similar News