Bhojpuri Sexy Song: खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडे का मजेदार भोजपुरी गाना तोर दुल्हा जलंधर के बंदर लागत बा, देखें वीडियो

Bhojpuri Sexy Song: खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडे का गाना तोर दूल्हा जलंधर के बंदर लागत बा भोजपुरी का मजेदार गाना है। गाने में खेसारी की प्रेमिका अनिशा पांडे की शादी किसी और से हो रही होती है।

Update: 2021-01-10 18:54 GMT

Bhojpuri Sexy Song: खेसारी लाल यादव और अनिशा पांडे की जोड़ी इन दिनों इंटरनेट पर अपने गानों से खूब धमाल मचा रही है। इसी कड़ी में उनका एक नया गाना तोर दुल्हा जलंधर के बंदर लागत बा रिलीज हो गया है। जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है गाना कितना ज्यादा मजेदार होगा। गाने में खेसारी लाल यादव की प्रेमिका अनिशा पांडे की शादी किसी और लड़के से हो रही होती है, जिसे सुनकर खेसारी नाराज हो जाते हैं और जब वह उस लड़के की तस्वीर देखते हैं जिससे अनिशा पांडे की शादी हो रही होती है।

तब खेसारी कहते हैं कि यह तो एकदम बंदर जैसा है तुम इससे शादी करोगी। इस बात पर अनिशा पांडे कहती हैं कि वह बहुत अमीर आदमी है और तुम्हारे जैसे कितने लोग उनके यहां नौकरी करते हैं। गाना ऐसी ही मजेदार बातों से भरा हुआ है। गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है। गाने को लिखा है अखिलेश कश्यप ने और म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है।

Full View


Full View


Full View


Tags:    

Similar News