Ameesha Patel Sexy Hot Video: अमीषा पटेल के सेक्सी वीडियो ने मचाया गदर, ये लुक है ही इतना किलर

Ameesha Patel Sexy Video, Ameesha Patel Hot Video: एक्ट्रेस मनीशा कोइराला की सेक्सी और हॉट वीडियो फैंस को यूट्यूब पर खूब दीवाना बना रही है. इस वीडियो में सेक्सी ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Update: 2020-12-21 05:28 GMT

Ameesha Patel Sexy Hot Video: अमीषा पटेल के सेक्सी वीडियो ने मचाया गदर, ये लुक है ही इतना किलर

Ameesha Patel Sexy Hot Video: एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों बेशक फिल्मों से दूर हो लेकिन उनका सेक्सी अंदाज आज भी फैंस के सिर चढ़ कर बोलता है. अमीषा पटेल की सेक्सी वीडियो एक बार फिर फैंस को खूब दीवाना बना रही हैं. उनका बिंदास लुक काफी छाया हुआ है. सेक्सी वीडियो के जरिए अमीषा पटेल इंटरनेट पर सनसनी मचाए हैं. सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब तक अमीषा पटेल का ये दिलकश अंदाज छाया हुआ है.

अमीषा पटेल की सेक्सी वीडियो की बात करें तो उनका ये वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं जिसमें वह दिलकश अंदाज में नजर आ रही हैं. लॉन्ग लैपर्ड वन पीस पहने अमीषा पटेल का हॉट लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका स्टाइलिश अंदाज फैंस को खूब दीवाना बना रही हैं. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख डाला है.

अमीषा पटेल खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो फैंस को इंटरनेट पर देखने को मिलता है. लाखों फैंस अमीषा पटेल को इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं. उनकी फोटो वीडियो पर हजारों लाइक और कमेंट्स होते हैं. हर शख्स उनके खूबसूरत अंदाज का दीवाना है.

अमीषा पटेल की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका जन्म मुंबई में ही हुआ. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन के साथ कहो न प्यार से की है. अमीषा पटेल ने इसके बाद सनी लियोनी के साथ गदर एक प्रेम कथा में भी नजर आई. इस फिल्म ने तो बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा दिया था. बताया जाता है कि जिस्म फिल्म में पहले उन्हें कास्ट किया जा रहा था लेकिन किन्हीं कारणों के चलते उन्होंने फिल्म नहीं की.

Full View

Full View
Full View
Full View

Full View

Full View

Full View

Full View

Full View


Tags:    

Similar News