Deepika Padukone Sexy Photo: छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की क्यूट स्माइल लूट लेगी आपका दिल

Deepika Padukone Sexy Photo: हाल ही में मेघना मुलजार की छपाक में नजर आने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में दीपिका को हॉट एंड बोल्ड अंदाज उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के फिल्म 83 में नजर आएंगी.

Update: 2020-12-13 18:18 GMT

Deepika Padukone Sexy Photo: छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की क्यूट स्माइल लूट लेगी आपका दिल


Full View

Deepika Padukone Sexy Photo: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में दीपिको ब्लैक कलर की ड्रेस के साथ बाल खुल छोड़े हुए बेहद ही बोल्ड अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दीपिका की क्यूट स्माइल ने उनके सभी फैंस का दिल जीत लिया है. कुछ ही समय पहले शेयर किए गए इस फोटो पर अब तक काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस दीपिका के अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा दीपिकी पादुकोण के कई फैन पेज भी हैं जो उनकी हॉट एड बोल्ड फोटो और वीडियो उनके तमाम फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसके अलावा दीपिका के कई बोल्ड फोटोशूट की वीडियो भी यूट्यूब पर अक्सर ही वायरल होती रहती हैं. दीपिका की एक एक फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज देखने को मिलते हैं.


इसके अलावा दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर दीपिका पादुकोण का बोल्ड लुक वायरल रहता हैं. दीपिका पादुकोण का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. दीपिका पादुकोण अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती हैं. वहीं अगर दीपिका पादुकोण के काम की बात करें तो, दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में शाहरुख खाम की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं. इसके बाद दीपिका ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View

Full View

Tags:    

Similar News