Disha Patani Sexy Photo Video: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी के नए सेक्सी फोटो वीडियो वायरल

Disha Patani Sexy Photo Video: बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं. दिशा इसके अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती हैं. उनकी इन फोटो और वीडियो को फैन्स काफी लाइक करते हैं. दिशा अपने हॉट और सेक्सी फिगर कर चलते फैन्स के दिल की धड़कने बढा़ती हैं.

Update: 2020-12-14 15:28 GMT

Disha Patani Sexy Photo Video: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी के नए सेक्सी फोटो वीडियो वायरल

Sexy Photo Video: फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दिशा पटानी सुर्खियों में रहने की कला जानती हैं. अक्सर देखा जाता है कि कई एक्ट्रेसेस जब उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती या फिल्म की शूटिंग कर रही होती हैं तब वह चर्चा में रहती हैं. लेकिन दिशा के मामले में ये एकदम उलटा है. दिशा अपनी हॉटनेस और सेक्सी फिगर के चलते अक्सर खबरों में रहती हैं. वह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा दिशा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर फैन्स का दिल बहलाती हैं. उनकी इन हॉट और सेक्सी फोटो और वीडियो को फैन्स काफी लाइक करते हैं. दिशा की एक ऐसी ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

दिशा पटानी ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दिशा ब्लाउज टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. फोटो में उनका हॉट और सेक्सी अंदाज फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिरा रहा है. फैन्स दिशा की इस फोटो को बार बार देख रहे हैं.

Full View


Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View



Tags:    

Similar News