Genelia D'Souza Hot Video: जेनेलिया डिसूजा की हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखिए वीडियो

Genelia D'Souza Hot Video:बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा का एक हॉट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो दर्शक को खूब पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों के व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस की हॉटनेस देखकर फैंस घायल हो गए हैं.

Update: 2020-12-20 11:47 GMT

Genelia D’Souza Hot Video जेनेलिया डिसूजा की हॉट वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम, देखिए वीडियो

Genelia D'Souza Hot Video: एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में गिना जाता है. भले ही एक्ट्रेस इन दिनों पर्दे से दूर हों लेकिन, उनके फैंस आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं. उनकी नई फोटो वीडियो को आए दिन वायरल करते रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस की अदाएं भी आज भी कहर ढाती हैं, जिन्हें देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं. इस बीच उनका एक हॉट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जेनेलिया डिसूजा की इस लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस का खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देखने को मिला है, हर किसी की नजर इस लुक से नहीं हट रही है. इस वीडियो में जेनेलिया डिसूजा काफी हॉट नजर आ रही हैं. अब तक इस वीडियो को करोड़ो बार देखा जा चुका है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब जेनेलिया डिसूजा के किसी वीडियो को दर्शकों का इतना प्यार मिला हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. लेकिन जेनेलिया डिसूजा के इस वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. यहां तक कि जेनेलिया के इस वीडियो को कई फन पेज भी शेयर कर चुके हैं. इस वीडियो में जेनेलिया डिसूजा हॉट रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस ड्रेस के साथ डार्क मेकप भी किया हुआ हैं और वह सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं.

बात करें जेनेलिया की पर्शनल लाइफ की तो, उन्होंने साल 2012 में बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख से शादी की थी. जेनेलिया और रितेश की जोड़ी इंडस्ट्री की बेस्ट जोड़ियों में से एक है. वहीं जेनेलिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से की थी. इसके बाद उन्होंने तेलगु फिल्मों में भी काम किया जिसके लिए उन्हें पहला फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. उसके बाद वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आई.

Full View
Full View


Tags:    

Similar News