Kainaat Arora Sexy Hot Photo: ग्रैंड मस्ती एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा की हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश, देखें बोल्ड लुक

Kainaat Arora Sexy Hot Photo: एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी अपने जलवे बिखेरती रहती है. हमेशा ही इंटरेनट पर उनके सेक्सी और हॉटनेस से भरपूर फोटो वीडियो वायरल होते रहते हैं. इन दिनों कायनात की एक सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही लूट रही है.

Update: 2021-01-04 15:03 GMT

Kainaat Arora Sexy Hot Photo: ग्रैंड मस्ती एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा की हॉटनेस देख फैंस हुए मदहोश, देखें बोल्ड लुक

Kainaat Arora Sexy Hot Photo: एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा बॉलीवुड की कुछ ही फिल्मों में नजर आई है. लेकिन वह दर्शकों के बीच छा गई. फिल्म ग्रैंड मस्ती में कायनात अरोड़ा की जबरदस्त एक्टिंग के साथ साथ भरपूर हॉट और बोल्ड सीन भी देखने को मिला था. इस फिल्म के बाद से ही लोग उनके सेक्सी अंदाज के दीवाने हो गए.

ग्रैंड मस्ती से पहले कायनात ने फिल्म खट्टा मीठा में भी एक्टिंग की. लेकिन ग्रैंड मस्ती से उन्हें पहचान और कामयबी हासिल हुई. वह मल्टी टैलेंटेड हैं. इस बात का पता इससे चलता है कि, कायनात अरोड़ा ने हिंदी फिल्मों के साथ साथ मलयालम, तेलुगू और पंजाबी फिल्में भी की है. इसके साथ ही वह कुछ मलयालम फिल्मों के गाने भी गा चुकी है.

भले ही कायनात अरोड़ा गिनी चुनी फिल्मों में नजर आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह ऑल सीजन एक्टिव रहती है. कायनात हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है. हाल ही में कायनात ने अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है. इसमें उनके जबरदस्त हॉट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें सभी खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रही है.

बात करें कायनात के लेटेस्ट सेक्सी लुक की तो, उन्होंने व्हाइट कलर की सेक्सी वेस्टर्न आउटफिट पहनी हुई है.इसके साथ ही अपनी ड्रेस को मैच करते हुए उन्होंने गले में नेकलेट भी कैरी की है.खुले बालों और न्यूड मेकअप के साथ वह काफी खूबसूरत लग रही है. साथ ही वह फोटो क्लिक करवाते हुए सेक्सी पोज देती नजर आ रही है.

Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View


Tags:    

Similar News