Kiara Advani Sexy Photo Video: कियारा आडवाणी के बोल्ड अदाओं के फैंस हुए कायल

Kiara Advani Sexy Photo Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक बार फिर से अपने हॉटनेस से फैंस को कराबोर कर रही है. कियारा अपनी हॉट बोल्ड अंदाज के लिए काफी मशहूर है. सोशल मीडिया पर अपने हॉटनेस से वह सभी को खूब इंप्रैस करती रहती है.

Update: 2021-05-12 14:46 GMT

Kiara Advani Sexy Photo Video: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, जोकि अपने बोल्ड सेक्सी फोटो वीडियो के लिए जानी जाती है. एक बार फिर से इसी लुक से इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है. हाल ही में उनका ऐसा अवतार देखने को मिला, जिसे देख यकीनन आपके भी पसीने छूट जाएंगे. लेटेस्ट लुक में कियारा बेहद सेक्सी और हॉट लग रही है. साथ ही अपने पोज से वह सभी को अपना दीवाना बना रही है.

बॉलीवुड बिंग नाम के इंस्टाग्राम पेज पर कियारा की एक फोटो शेयर की गई है. इस फोटो में कियारा काफी बोल्ड और स्टाइलिश लग रही है. सभी उनके इस लुक को कफी पसंद कर रहे हैं. कियारा खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है. इंस्टाग्राम पर कियारा अपने वर्कआउट और फिल्मों से जुड़ी अपडेट भी पोस्ट करती हैं.बता दें कि इंस्टाग्राम पर 11.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

कियारा सोशल मीडिया से लेकर पर्दे तक अपने हॉटनेस से सभी को सराबोर कर देती है. फिल्मों में भी उन्हें कई ऐसे चैलेंजिग रोल करते हुए देखा गया, जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हई. इसका उदाहरण है वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में उनका वाइब्रेटर मास्टरबेशन सीन. कियारा को हर फिल्म में एक अलग और चैलेंजिंग रोल के साथ देखा गया. यही वजह है कि दर्शक उन्हें और उनकी फिल्मों को काफी पसंद करते हैं.

कियारा आखिरी बार फिल्म गुड न्यूज में नजर आई थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2014 में आई फिल्म फगली से की थी. इसके बाद उन्होंने लस्ट स्टोरीज, एम एस धोनी और कलंक जैसी फिल्में की. लेकिन कबीर सिंह के बाद कियारा काफी फेमस हुई. इसमें उनके किरदार की काफी सराहना भी की गई. आने वाले दिनों में कियारा लक्ष्मी बम, शेरशाह और इंदु की जवानी जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी.

Full View


Full View


Full View


Full View


Tags:    

Similar News