Kim Kardashian Sexy Photo: बेड पर लेटी बिकिनी में किम कार्दशियन के सेक्सी फिगर को देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

Kim Kardashian Sexy Photo:फैंस को अपनी अदाओं से सिड्यूस करती किम कर्दाशियन ने सोशल मीडिया पर एक और फोटो शेयर की है. ग्रे बिकिनी में बिस्तर पर लेटी किम के हॉट पोज के साथ उनके सेक्सी बॉडी कर्व को देख फैंस भी अपने होश नहीं संभाल पाएंगे. ब्लैक बिकिनी में फैंस को सिड्यूस करने के बाद अब किम ग्रे बिकिनी में फिर आग लगा रही है.

Update: 2020-12-24 12:55 GMT

Kim Kardashian Sexy Photo: बेड पर लेटी बिकिनी में किम कार्दशियन के सेक्सी फिगर को देख फैंस हो जाएंगे मदहोश

Kim Kardashian Sexy Photo: हॉलीवुड की रियलिटी स्टार किम कार्दशियन एक बार फिर से अपने फैंस को सिड्यूस करती दिख रही हैं. टीवी पर्सनालिटी किम ने अपनी कई बिकनी फोटो पोस्ट की हैं. कभी ब्लैक बिकिनी में को कभी ग्रे बिकिनी में तबाही मचा रही किम इस नई फोटो में अपने सेक्सी बॉडी कर्व को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है.

नरम सफेद बिस्तर पर लेटी किम की इस तस्वीर को देखकर तो उनके फैंस का दिल भी नरम हो जाएगा. अपनी हॉट हॉट अदाओं और बोल्ड फोटो के लिए मशहूर किम के इस फोटोशूट में उनका सेक्सी अंदाज और मार डालने वाला एटिट्यूड ही फैंस की जान लेने के लिए काफी है. अपनी हॉट बिकिनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगा रही किम के फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं. 115 फॉलोअर्स किम की हॉट बॉडी के साथ उनके सेक्सी परफ्यूम रेंज के भी दीवाने है. जी हां, जितनी हॉट खुद किम हैं उतना ही हॉट उनका परफ्यूम भी हैं. किम ने हाल ही मे अपनी परफ्यूम की एक रेंज भी लॉन्च की है और इसकी बॉटल बिल्कुल किम की बॉडी की ही तरह है.


फैंस अगर किम को नहीं मिल पाए तो कोई उन्हें कोई मलाल नहीं होगा क्योंकि खुद किम उनके पास जो रहती हैं परफ्यूम के रुप में.अपने इस परफ्यूम की बॉडी के लिए किम न्यूड फोटोशूट तक करवा चुकी है. इससे पहले भी किम अपनी कई न्यूड और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर चुकी है. इन फोटो को देख फैंस भी मचल उठते हैं तो किम भी उन्हें सिड्यूस करने का कोई मौका नहीं गवांती.

Full View

Full View

Full View

Full View


Full View
Full View
Full View
Full View
Tags:    

Similar News