Madhuri Dixit New Sexy Video: माधुरी दीक्षित के सेक्सी वीडियो को देख फैंस को आया मजा, हॉट अंदाज से बरपा रहीं कहर

Madhuri Dixit New Sexy Video: एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. इस वीडियो में माधुरी का बोल्ड और हॉट लुक देखने को मिला है जिसमें वह एकदम कमाल के अंदाज में नजर आ रही हैं.

Update: 2020-12-14 14:03 GMT

Madhuri Dixit New Sexy Video: माधुरी दीक्षित के सेक्सी वीडियो को देख फैंस को आया मजा, हॉट अंदाज से बरपा रहीं कहर

Madhuri Dixit New Sexy Video:एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का सेक्सी और हॉट वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. इस वीडियो में उनका हॉट बोल्ड अवतार हर किसी को अट्रैक्ट कर रही हैं. यूट्यूब पर मौजूद माधुरी दीक्षित की इस वीडियो को हजारों लोगों को ने देख डाला है. अभी भी देखने का सिलसिला जारी है. हर कोई उनके इस खास अंदाज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. यूट्यूब पर उनके ढेरों वीडियो मौजूद हैं और वह हर वीडियो में ही डिफरेंट लुक में नजर आती हैं. माधुरी दीक्षित की सेक्सी वीडियो की बात करें तो वह इसमें ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं. वीडियो सेक्सी वॉक कर रही हैं और फैंस को दीवाना बना रही हैं. हर कोई उनके इस दिलकश अंदाज का कायल हो रहा है. वीडियो लेटेस्ट नहीं है लेकिन उनका अंदाज एकदम अलग है जोकि दर्शकों को खूब लुभा रही हैं. वह खुले बालों और लाइट मेकअप में काफी खूबसूरत लग रही हैं.


माधुरी दीक्षित हाल में ही फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या के बड़े बेटे देवांश बड़जात्या के रिसेप्शन में नजर आईं. देवांश और नंदनी के वेडिंग रिसेप्शन में माधुरी दीक्षित बनारसी साड़ी के हैवी लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं. यहां उन्होंने सलमान खान के साथ भी पोज दिए, दोनों को साथ में देख हम आपके हैं कौन फिल्म की याद आई. इस फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया था. हाल में ही माधुरी का जलवा कलंक, टोटल धमाल जैसी फिल्मों में देखने को मिला. दोनों ही फिल्में हिट साबित हुई और वह मुख्य भूमिका में भी रहीं. वह ऐसी अभिनेत्री हैं जो लगातार इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और आज भी वह हिट फिल्में देती हैं.

Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Tags:    

Similar News