Malaika Arora Sexy Photo: बॉलीवुड की अनार कली मलाइका अरोड़ा का ये रेड हॉट अवतार देख हो जाएंगे मदहोश

Malaika Arora Latest Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में मलाइका रेड गाउन में बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस फोटो में फैंस को मलाइका का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. मलाइका की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Update: 2020-12-13 13:38 GMT

Malaika Arora Sexy Photo: बॉलीवुड की अनार कली मलाइका अरोड़ा का ये रेड हॉट अवतार देख हो जाएंगे मदहोश

Malaika Arora Sexy Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी टाउन में अपने सेक्सी फिगर और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. मलाइका अपनी खूबसूरती से अपनी उम्र को ही मात देती हैं. मलाइका अरोड़ा दिन पर दिन और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं. मलाइका जैसी कमर पाना लगभग हर लड़की की ख्वाहिश होती है. मलाइका अपनी फिटनेस का बखूबी ध्यान रखती हैं. वे घंटो जिम में पसीना बहाती है और साथ ही योगा भी करती हैं. मलाइका अपनी डाइट का भी बखूबी ध्यान रखती हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है.

मलाइकी की ये सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में फैंस को मलाइका का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है. अगर तस्वीर में मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का गाउन पहन रखा है जिसमें वह किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लग रही हैं. इसके साथ ही मलाइका के खुले बाल और उनकी कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों पर छुरी चला रही हैं. मलाइका का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Full View
Full View


Tags:    

Similar News