Mia Khalifa Hot Sexy Photo Videos : मिया खलीफा की ब्लैक बिकिनी में फोटो देख फैंस हुए मदहोश

Mia Khalifa Hot Sexy Photo Videos : पूर्व पॅार्न स्टार और मॉडल मिया खलीफा इंटरनेट की सेंसेशनल सेलिब्रिटी हैं. मिया खलीफा की हॉटनेस ने हर किसी को दीवाना बनाया है. हाल ही में मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है.

Update: 2020-12-13 18:07 GMT

Mia Khalifa Hot Sexy Photo Videos : मिया खलीफा की ब्लैक बिकिनी में फोटो देख फैंस हुए मदहोश

Mia Khalifa Hot Sexy Photo Videos :  पूर्व पॅार्न स्टार और मॉडल मिया खलीफा इंटरनेट की सेंसेशनल सेलिब्रिटी हैं. मिया खलीफा की हॉटनेस ने हर किसी को दीवाना बनाया है. हाल ही में मिया खलीफा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह ब्लैक बिकिनी में खड़े होकर पोज दे रही हैं. इस फोटो में वह बहुत ही हॉट लग रही हैं. इशृस फोटो में उनको 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं और हजारो में कमेंट आएं हैं.


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मिया का अपना यूट्यूब चैनल है. जिन पर काफी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी आते हैं. साथ ही उनके फैंस उनकी इस बोल्ड वीडियो को शेयर भी करते हैं. उन्होनें टिक-टॉक पर भी बहुत फेम पाया है. मिया खलीफा की हॉटनेस ने उन्हें सोशल मीडिया पर फेमस कर दिया है. उनके इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. इस फोटो में वह बहुत हॉट दिख रही हैं. मिया खलीफा ने अपने बोल्ड और हॉट लुक से फैंस को दीवाना बनाया हुआ है. वह अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए हर दिन फोटोज शेयर करती रहती हैं. मिया फिटनेस फ्रिक भी हैं वह वर्कआउट करते हुए फोटो और विडियो शेयर करती रहती हैं.

मिया खलीफा दुनिया की सबसे लोकप्रिय पोर्नस्टार में से एक थी, जिनकी पूरी दुनिया में करोड़ो फैंस हैं. पोर्नस्टार मिया खलीफा ने अक्टूबर 2014 में पोर्न इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. मिया खलीफा जन्म से एक कैथोलिक है लेकिन वह किसी भी धर्म में व्यक्तिगत रुप से विश्वास नहीं करती है. मिया से जुड़ा एक विवाद जिसमें उन्होंने हिजाब पहनकर पोर्न फिल्म शूट किया था. इस पर बहुत मुस्लिम समाज से बहुत बखेड़ा खड़ा कर दिया था.

Full View

Tags:    

Similar News