Shehnaaz Gill के बर्थडे पर आधी रात को Sidharth Shukla ने उन्हें फेंका पूल में, देखें Video

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Birthday) का आज जन्मदिन है और वह 28 साल की हो गई हैं. इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है.

Update: 2021-01-28 11:44 GMT

नई दिल्ली: शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Birthday) का आज जन्मदिन है और वह 28 साल की हो गई हैं. पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल के जन्मदिन पर उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनको पहले 28 बर्थडे बंप्स देते हैं और उसके बाद पूल में फेंक देते हैं. इस तरह शहनाज गिल की हालत खराब हो जाती है. लेकिन वह इस पूरी मस्ती को भरपूर इंजॉय करती हैं और पूल में गिरने के बाद स्विमिंग करने लगती हैं. इस तरह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का यह वीडियो बहुत पॉपुलर हो रहा है और इसे अभी तक 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'आप सबको ढेर सारा प्यार...' शहनाज गिल की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं, और वो अपनी चहेती एक्ट्रेस को बर्थडे विश कर रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का यह अंदाज भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.


बता दें कि शहजान गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का म्यूजिक वीडियो हाल ही में यूट्यूब पर 100 मिलियन का आंकड़ा पर कर चुका है. इसके साथ ही उनका 'शोना शोना' सॉन्ग भी यूट्यूब पर धूम मचाए हुए है. शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में मिले थे, और उनकी दोस्ती को पसंद किया गया था. #Sidnaaz हैशटैग पॉपुलर भी हुआ और यह आज भी समय-समय पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है.

Tags:    

Similar News