#SidNaazInGoa: सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ गोवा में कर रहे हैं मस्ती, देखें वीडियो

फिलहाल सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का दोस्तों के साथ डांस करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा टाइम निकालर सिड और सना ने अपने दोस्तों के साथ कल्ब में जमकर डांस किया.

Update: 2020-12-31 09:16 GMT

#SidNaazInGoa: सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल के साथ गोवा में कर रहे हैं मस्ती, देखें वीडियो

टीवी की सबसे क्यूट जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल गोवा में गाला टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ये दोनों सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहने वाले सेलेब्स हैं.गोवा के लिए रवाना होने से एक दिन पहले शहनाज गिल सलमान खान के रिएलटी शो बिग बॉस 14 में जैकलीन फर्नांडीज और रविना टंडन के साथ नजर आई थीं. इस दौरान बिग बॉस की सबसे प्यारी कंटेस्टेंट शहनाज ने दबंग खान के 55वें बर्थडे को बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट के साथ सेलिब्रेट भी किया.


क्लब में जमकर नाचे सिद्धार्थ और शहनाज

फिलहाल सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का दोस्तों के साथ डांस करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा टाइम निकालर सिड और सना ने अपने दोस्तों के साथ कल्ब में जमकर डांस किया. पार्टी नाइट के लिए शहनाज ने पिंक हूडी पहना था जबकि सिद्धार्थ ब्लैक राउंड नेक टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे. टीवी एक्टर राघव शर्मा ने एक क्लिप भी शेयर की है जिसमें शहनाज और सिद्धार्थ अपने हाल ही रिलीज हुए ट्रैक पर शोना-शोना पर डांस कर रहे हैं.

जल्द एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे 'SidNaaz'

बता दें कि भूला दूंगा और शोना शोना के बाद सिद्धार्थ और शहनाज की जोडी गोवा टी नाम के एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएगी. ये वीडियो 2021 के वैलेंटाइन पर रिलीज किए जाने की उम्मीद है. ये गाना श्रेया घोषाल ने गाया है.

Tags:    

Similar News