Sunny Leone Hot Sexy Video: सनी लियोनी ने हॉटनेस से बढ़ाई गर्मी, लेटेस्ट फोटो वीडियो देख धड़के लाखों के दिल

Sunny Leone Hot Sexy Video: एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी काफी हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर रही है. उनके लेटेस्ट पोस्ट में वह गजब की सेक्सी लग रही है. सनी द्वारा शेयर की गई फोटो वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. सभी को उनका ये हॉट अवतार खूब पसंद आ रहा है. आप भी देखिए सनी लियोनी का जबरदस्त बोल्ज लुक.

Update: 2021-05-12 16:30 GMT

Sunny Leone Hot Sexy Video: सनी लियोनी आज एक फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती है. लेकिन इसके साथ ही वह पोर्न इंडस्ट्री का भी जाना माना चेहरा है. बता दें कि सनी लगभग 50 से भी अधिक पोर्न फिल्मों में काम कर चुकीं हैं. हालांकि अब सनी पोर्न इंडस्ट्री को पूरी तरह छोड़ चुकी हैं और बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का परचम लहरा रही है. बॉलीवुड में भी सनी को काफी प्यार मिला और उनके एक्टिंग की सराहना भी की गई.

सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. लेकिन इन दिनों आम इंसान से लेकर बॉलीवुड स्टार भी लॉकडाउन के कारण घर पर ही है. ऐसे में सनी इंस्टाग्राम पर ज्यादा ही समय बिता रही है. वह लगातार अपनी फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस के साथ जुड़ी हुई है. सनी द्वारा शेयर किए गए उनके सेक्सी लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

सनी ने बिकनी से लेकर बेहद हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिससे इंटरनेट का तापमान और बढ़ गया है. उनकी ये फोटो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अपने लेटेस्ट लुक को लेकर सनी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. वैसे भी सनी के मासूमियत और भोलेपन के लाखों दीवाने हैं, जो उनकी इस अदा पर जान देते हैं. इंस्टाग्राम पर कम समय में उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ है. फिलहाल इंस्टा पर उनके 34 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

आपको बता दें कि सनी के नाम से मशहूर सनी लियोनी का असली नाम करणजीत वोहरा है. बॉलीवुड में सनी ने महेश भट्ट की फिल्म जिस्म 2 से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद सनी ने एक के बाद एक कई फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई. हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2, मस्तीजादे, एक पहेली लीला और वन नाइट स्टैंड जैसी फिल्मों में सनी का जबरदस्त बोल्ड सीन और रोमांस देखने को मिला. फिल्मों में आने के बाद अब सनी पोर्न इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह चुकी है.

Full View

Tags:    

Similar News