लालू से मिलने के बाद तेजस्वी पार्टी में कर सकते हैं ये बड़े बदलाव, RJD की बैठक में कई बड़े फैसले की उम्मीद

बिहार चुनाव में महागठबंधन को मिली हार के बाद आरजेडी नेतृत्व की आज महत्वपूर्ण बैठक हो रही है। इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव सहित वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं।

Update: 2020-12-21 10:38 GMT

लालू से मिलने के बाद तेजस्वी पार्टी में कर सकते हैं ये बड़े बदलाव, RJD की बैठक में कई बड़े फैसले की उम्मीद

जनशक्ति: बिहार चुनाव में महागठबंधन को मिली हार के बाद आरजेडी नेतृत्व की आज महत्वपूर्ण बैठक हो रही है। इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, तेजस्वी यादव सहित वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार, इस बैठक में विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन पर मंथन किया जाएगा। साथ ही आगे की रणनीति पर भी विचार-विमर्श होगा। वहीं संगठन में कई बदलाव भी अपेक्षित है।

पटना में आरजेडी की इस समीक्षा बैठक में विधानसभा चुनाव में जीतने और हारने वाले सभी प्रत्याशियों को बुलाया गया है। इसके साथ ही सभी जिले के अध्यक्षों को भी आमंत्रित किया गया है। जिला प्रधान महासचिव भी बैठक में शामिल रहेंगे। माना जा रहा कि राबड़ी आवास की जगह आरजेडी मुख्यालय में हो रही इस बैठक में विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों की हार-जीत की समीक्षा के साथ आगे की रणनीति भी बनाई जाएगी।

माना ये भी जा रहा कि तेजस्वी की उपस्थिति में हो रही इस बैठक में पार्टी देश में चल रहे किसान आंदोलन के साथ-साथ बिहार के दूसरे मुद्दों को लेकर भी अपना रुख साफ करेगी। ये बैठक इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि हाल ही तेजस्वी यादव ने रांची रिम्स पेइंग वार्ड में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलकर आए हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मीटिंग में तेजस्वी यादव पार्टी अध्यक्ष की ओर से दिए गए संदेश की जानकारी अन्य नेताओं कार्यकर्ताओं को देंगे।

Tags:    

Similar News