Top
Janskati Samachar

प्रदेश

Yogi के गढ़ में टिकैत की महापंचायत, सत्तारूढ़ पार्टी BJP की बढ़ा सकती है चिंता

25 Feb 2021 7:05 AM GMT
कृषि कानून के विरोध को लेकर किसान आंदोलन अब उत्तर प्रदेश में भी तेजी से फैलता जा रहा है। पश्चिम यूपी को अपने जद में लेने के बाद किसान आंदोलन की आंच अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ पूर्वांचल तक पहुंच गई है।

बड़ी खबर: कोकीन के साथ पकड़ी गई BJP नेता पामेला गोस्वामी, पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा

19 Feb 2021 1:17 PM GMT
बंगाल की बीजेपी ईकाई की युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) और उनके साथ प्रबीर कुमार दे (Prabir Kumar Dey) को पुलिस ने मादक पदार्थ कोकीन के साथ गिरफ्तार कर लिया. न्यू अलीपुर थाने की पुलिस ने उन्हें दोपहर को गिरफ्तार किया. पामेला गोस्वामी राज्य युवा मोर्चा की सचिव हैं तथा हुगली जिला बीजेपी की सचिव हैं.

यूपी में अब चार साल की मासूम से दरिंदगी, हापुड़ में मासूम को दिनदहाड़े किया अगवा, मेरठ में लहूलुहान मिली

19 Feb 2021 6:59 AM GMT
उन्नाव कांड (Unnao Kand) के बीच यूपी में एक बच्ची से बर्बरता की एक और खबर सामने आ रही है। हापुड़ (Hapur) की चार साल की बच्ची मेरठ (Meerut) में किथोरे के जंगल में लहुलूहान हालत में मिली।

पंजाब -हरियाणा के किसानों ने अंबानी को दिया बड़ा झटका, कंपनी को हो गया यह नुकसान

19 Feb 2021 6:00 AM GMT
किसान आंदोलन के बीच किसानों का गुस्सा मुकेश अम्बानी की कंपनी रिलायंस जियो पर भी निकल रहा है। भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर- रिलायंस जियो को पंजाब और हरियाणा में भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

Rinku Sharma Murder: मामूली विवाद पर उतारा मौत के घाट, जानें हत्या से Twitter पर क्यों मचा घमासान?

12 Feb 2021 9:50 AM GMT
मंगोलपुरी में बीते बुधवार को देर रात करीब आधा दर्जन हमलावरों ने एक युवक को मौत के घाट उतार दिया। इस हत्या के पीछ कार्यक्रम के दौरान हुए मामूली विवाद बताया जा रहा है। मृतक की पहचान रिंकू शर्मा के नाम से हुई है जो कि 25 साल का है। इस हत्या के बाद दो समपदायों के बीच तनाव जैसे हालात बन गए हैं।

UP: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भतीजे का शव अमेठी में रेल ट्रैक पर मिला, मृतक के भाई ने लगाया ये आरोप

12 Feb 2021 7:07 AM GMT
अमेठी के प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया कि परिजनों के मुताबिक, 20 साल का शुभम 11 फरवरी की शाम को घर से निकला था और शुक्रवार सुबह उसका शव अमेठी के खरौना के पास रेल पटरी पर मिला.

UP: खेत में खड़ी फसल बर्बाद होने के चलते किसान ने की आत्महत्या

10 Feb 2021 5:29 AM GMT
उत्तर प्रदेश के आगरा में एक किसान ने खेत में खड़ी फसल बर्बाद होने के चलते कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों ने किसान का शव पेड़ से लटकता देखा। सूचना मिलने पर थाना ताजगंज पुलिस मौके पर पहुंची।

UP: 25 साल की महिला संग तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बना पति को भेजा

6 Feb 2021 5:51 AM GMT
उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के जनपद के फफूंद थाना क्षेत्र की एक विवाहित महिला के साथ उसके ही पति के दोस्त ने घर मे अकेला पाकर तमंचे के बल पर जबरन दुष्कर्म किया।

Farmers Protest: किसान नेता राकेश टिकैत का ऐलान- दिल्ली, यूपी और उत्तराखंड को छोड़कर पूरे देश में कल 3 घंटे के लिए होगा चक्का जाम

5 Feb 2021 7:22 PM GMT
मोदी सरकार के विरोध में पिछले दो महीने से ज्यादा दिनों से आंदोलन कर रहे किसान अपने जिद पर अड़े हुए है कि जब तक सरकार इस काले कानून को वापस नहीं लेगी, तब तक उनका आंदोलन इसी तरह से चलता रहेगा.

गाजीपुर बॉर्डर : पुलिस की कीलों के पास किसान लगाएंगे फूल

5 Feb 2021 6:37 PM GMT
कृषि कानून के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन जारी है, वहीं गणतंत्र दिवस के बाद से बॉर्डर्स पर पुलिस द्वारा सुरक्षा बढ़ाई गई है, इस दौरान कटीले तार और नुकीली कीलें भी गईं। अब इन्ही किलों के पास किसान फूल लगाएंगे।

कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर के 'खून की खेती' वाले बयान पर बवाल, राज्यसभा की कार्यवाही से हटाया गया

5 Feb 2021 6:24 PM GMT
केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के 'खून की खेती' वाले बयान को राज्यसभा राज्यसभा की कार्यवाही से हटा दिया गया है। कृषि मंत्री ने राज्‍यसभा में चर्चा के दौरान कहा था, 'खेती के लिए पानी की जरूरत होती है।

प्रियंका गांधी के काफिले के साथ हादसा, मृतक किसान को श्रद्धांजलि देने दिल्ली से रामपुर के लिए हुई थी रवाना

4 Feb 2021 5:35 AM GMT
रामपुर दौरे के लिए निकली कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी उस वक्त बल-बाल बच गईं, उनकी गाड़ी कई गड़ियों के साथ टकरा गई। यह हादसा हापुड़ हाईवे पर गढ़मुक्तेश्वर के पास हुआ।
Share it