Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

आईएएस अफसरों को सौंपे अतिरिक्त प्रभार- इन्हें मिले यह विभाग

शासन की ओर से प्रदेश के विकास की गति को बनाए रखने के लिए आईएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार सौंपे गए हैं। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार प्रदेश के विकास की गति को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासों में लगी हुई है।

आईएएस अफसरों को सौंपे अतिरिक्त प्रभार- इन्हें मिले यह विभाग
X

लखनऊ। शासन की ओर से प्रदेश के विकास की गति को बनाए रखने के लिए आईएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार सौंपे गए हैं। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार प्रदेश के विकास की गति को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासों में लगी हुई है। जिसके चलते जहां कभी तक अनेक अफसरों के तबादले किए गए हैं, वही विभिन्न विभागों की व्यवस्था संभालने के लिए अब 2 आईएएस अफसरों को अतिरिक्त प्रभार सौंपे गए हैं ताकि विभागों के विकास की रफ्तार किन्ही भी हालातों में कम नहीं हो सके।

शासन की ओर से मंगलवार की देर रात जारी की गई सूची के मुताबिक आईएएस अफसर मनोज कुमार सिंह, जो अभी तक कृषि उत्पादन आयुक्त उत्तर प्रदेश शासन एवं अपर मुख्य सचिव पंचायती राज उद्यान एवं खाद्य प्रसंस्करण तथा समन्वय विभाग उत्तर प्रदेश शासन एवं परियोजना समन्वयक उत्तर प्रदेश लखनऊ का कार्यभार देख रहे थे, अब उन्हें वर्तमान पदों के साथ-साथ अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त उत्तर प्रदेश के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। इसी तरह आईएएस अफसर अनिल कुमार तृतीय जो प्रमुख सचिव श्रम एवं सेवायोजन विभाग उत्तर प्रदेश शासन का कार्यभार संभाल रहे हैं, उन्हें अब वर्तमान पद के साथ-साथ श्रम आयुक्त उत्तर प्रदेश के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।

Next Story
Share it