Top
Janskati Samachar

उत्तर प्रदेश

मिशन शक्ति' हुआ फेल! भदोही में युवती को दबंगों ने जलाया, महीने बाद दर्ज हुआ केस

2 Dec 2020 9:14 AM GMT
उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र में 21 साल की एक युवती को कथित तौर पर उसके घर में घुसकर मिट्टी का तेल डालकर जलाए जाने का मामला सामने आया है। पचास प्रतिशत जली अवस्‍था में लड़की का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है।

UP : कौशाम्बी में भीषण हादसा, आठ लोगों की मौत, सपा ने मुआवजा देने की अपील की

2 Dec 2020 4:09 AM GMT
Kaushambi Horrific Accident: मृतकों में महिलाएं, बच्चे व पुरुष शामिल हैं. सभी मृतक स्थानीय बताए जा रहे हैं जो एक शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. मौके पर मौजूद डीएम अमित सिंह ने आठ लोगों के मौत की पुष्टि है.

UP MLC Election: सैफई पहुंच अखिलेश यादव ने डाला वोट, PM Modi- BJP के बारे में कह दी ये बड़ी बात

1 Dec 2020 10:53 AM GMT
अखिलेश यादव ने कहा कि, किसान हमारा पेट भर रहा है और सैनिक सीमा पर रक्षा कर रहा है। किसान अगर दुखी हो जाएगा और आर्थिक रुप से कमजोर हो जाएगा तो किसान केवल कमजोर नहीं हो रहा है, बल्कि देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो रही है।

Farmers Protest: अखिलेश ने खोली मोदी सरकार की पोल, कहा- कृषि कानून की आड़ में किसानों की जमीन हड़पने का षडयंत्र हम समझते हैं

1 Dec 2020 5:23 AM GMT
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कृषि कानूनों और किसानों के मुद्दे पर एक बार फिर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने मंगलवार क...

UP MLC Election: शिक्षक-स्नातक की 11 सीटों के लिए मतदान शुरू, अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशियों की जीतनी की अपील की

1 Dec 2020 4:42 AM GMT
अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि- उत्तर प्रदेश विधान परिषद शिक्षक स्नातक निर्वाचन में वोट देकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाइए और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाइये।

योगीराज: फतेहपुर में दिनदहाड़े रेप पीड़िता का अपहरण, पुलिस अफसरों ने साधी चुप्पी

1 Dec 2020 3:59 AM GMT
मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई. अगवा करने वालों में एक महिला भी शामिल बताई जा रही है. घटना सदर कोतवाली इलाके की है. पीड़िता के पिता का यह भी आरोप है कि इस घटना से पहले भी 7 अक्टूबर 2019 को उसकी बेटी को अगवा किया गया था.

Farmers Protest: कृषि कानून पर आर पार, केंद्र सरकार की कवायद पर क्या बनेगी बात?

1 Dec 2020 2:53 AM GMT
अब सवाल यह है कि आखिर किसानों को सरकार के बयान पर भरोसा क्यों नहीं हो रहा है। इस मामले में जानकारों का कहना है कि जिस तरह से कृषि कानून को लाया गया है उससे किसानों को लगता है कि कुछ समय के बाद एमएसपी और मंडियों को हटाया जा सकता है।

UP : विधान परिषद की 11 सीटों के लिए कल होगा मतदान, जानिए क्या है सपा-भाजपा की ताकत?

30 Nov 2020 3:08 PM GMT
उत्तर प्रदेश विधान परिषद (Uttar Pradesh Legislative Council) की खंड स्‍नातक और खंड शिक्षक क्षेत्र से 11 सीटों के लिए मंगलवार को मतदान होगा. इस चुनाव में भाजपा (Samajwadi Party) और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है.

किसान आंदोलन के समर्थन में उतरी खांपे, कल करेंगी दिल्ली कूच, मोदी सरकार की मुसीबतें बढ़ी

30 Nov 2020 2:32 PM GMT
Farmer Protest: चहल खाप (Chahal Khap) ने कहा कि कल रोहतक (Rohtak) में 30 खापें किसानों के समर्थन में आई थीं. एक-दो दिन में हरियाणा की सभी खापें इस आंदोलन में उतरेंगी.

उत्तर प्रदेश में जंगलराज: शराबी सिपाही ने महिलाओं को छेड़ा, युवक ने की किया विरोध तो मार दी गोली

30 Nov 2020 1:17 PM GMT
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh में पहले एक सिपाही ने महिलाओं को छेड़ा फिर रोकने पर युवक को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी सिपाही और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है.

योगीराज : मोदी के आगमन पर गरीबों को ठंड में कर दिया बेघर, जूही सिंह ने कहा भोलेनाथ सुबुद्धि दो योगी को

30 Nov 2020 11:40 AM GMT
समाजवादी पार्टी की की प्रवक्ता जूही सिंह ने ट्वीट कर कहा- भोलेनाथ योगी को सुबुद्धि दो। जूही सिंह ने ट्वीट किया - इनका गुनाह यह है कि नरेन्द्र मोदी जी के लोकसभा के उस हिस्से के निवासी हैं जहाँ देवदीपावली की चकाचौंध नहीं है ,ये भी शिव की ही काशी है क्यों गरीबों को प्रधानमंत्री के आगमन पर ठंड में बेघर कर दिया गया सम्भवतःहे भोलेनाथ सुबुद्धि दो।

UP: औरैया में दीवार गिरने से तीन बच्चे दबे, अस्पताल में कराया गया भर्ती, हालत गंभीर

30 Nov 2020 5:51 AM GMT
उत्तर प्रदेश के औरैया में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां अछल्दा थाना क्षेत्र के इटैली गांव में दीवार गिर जाने के कारण उसमें तीन बच्चे दब गए.
Share it