Top
Janskati Samachar

उत्तर प्रदेश - Page 2

पंचायत चुनाव में अयोध्या से लेकर काशी और मथुरा में BJP की बुरी तरह से हार, जानें किसको कितनी मिली सीटें

5 May 2021 4:02 AM GMT
उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में प्रदेश की योगी सरकार को तगड़ा झटका लगा है। अयोध्या से लेकर काशी और मथुरा में भाजपा को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस (वाराणसी) में भाजपा बुरी तरह पिछड़ती दिख रही है।

डिजीटल बनेगा बेलवा पंचायत - संदीप यादव

17 April 2021 10:05 AM GMT
बेलवा पंचायत के CSC संचालक संदीप यादव ने बताया कि केंद्र सरकार द्वारा संचालित "ग्राम स्वराज योजना" के अंतर्गत CSC द्वारा Wifi-Chaupal के माध्यम से बेलवा पंचायत के हर गाँव को हाई-स्पीड ब्राडबैंड इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध कराया जा रहा है।

रेप के दोषी कुलदीप सेंगर की पत्नी को BJP ने बनाया पंचायत उम्मीदवार, ये है पूरी खबर

9 April 2021 7:15 AM GMT
दुष्कर्म के आरोप में भारतीय जनता पार्टी (BJP) से निष्कासित किए जाने के करीब डेढ़ साल बाद पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldip Singh Sengar) की पत्नी संगीता सेंगर को भाजपा ने आगामी पंचायत चुनावों के लिए अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

यूपी की बांदा जेल शिफ्ट किए गए मुख्तार अंसारी की पूर्वांचल में बोलती थी तूती, जाने क्या है डॉन बनने की कहानी

7 April 2021 3:43 AM GMT
एक समय था जब मऊ से लेकर आसपास के तमाम जिलों में माफिया डॉन और विधायक मुख्तार अंसारी की तूती बोलती थी। कभी मुख्तार अंसारी खुली जिप्सी की छत पर सवार दिखता था और क्षेत्र में भ्रमण करता था। यूपी के डॉन मुख्तार अंसारी का जिसने एक हाथ में अपने गैंग की लगाम थाम रखी है तो दूसरे हाथ में सियासत की।

UP : शराब के नशे में पति ने पत्नी की बेल्ट से पीट-पीटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

4 April 2021 6:32 PM GMT
Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश की बरेली से येक बेहद हैरान करने वाला मामले सामने आया है जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी की बेल्ट से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

नरसिंहानंद ने दिया इस्लाम पर विवादित बयान, कहा- अगर पैग़ंबर का सच पता चल जाएगा तो मुस्लिमों को आएगी शर्म

3 April 2021 11:38 AM GMT
गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में समुदाय विशेष के लड़के के पानी पीने पर पिटाई के मामले में आरोपी की तरफदारी करने वाले मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद...

UP : वैक्सीनेशन में भारी लापरवाही, फोन पर व्यस्त नर्स ने महिला को 2 बार लगाया वैक्सीन

3 April 2021 11:15 AM GMT
एक ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आ रही है. कानपुर देहात में वैक्सीनेशन के लिए आई महिला को दो बार वैक्सीन लगा दिया गया. इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप सा मच गया.

UP : पत्नी ने पति से की मारपीट, थानेदार ने कहा- शंख बजाओ, ये है पूरा मामला

3 April 2021 6:04 AM GMT
उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित नौचंदी थाना अक्सर सुर्खियों में रहता है. वजह रहती है एसएचओ प्रेमचंद शर्मा का व्यवहार. नौचंदी के थानेदार प्रेमचंद शर्मा थाने में फरियादी को चंदन का टीका लगाकर फरियाद सुनने के कारण चर्चाओं में रहे और फिर होली पर फरियादी को गंगाजल देने के कारण खबरों में आए.

UP : BJP नेता व पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की गोली मारकर हत्या, आज दाखिल करना था प्रधानी का पर्चा

3 April 2021 5:40 AM GMT
गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों घटना की जानकारी पुलिस को दी और बृजेश सिंह को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, बृजेश सिंह के सीने और सिर में गोली मारी गई थी।

UP : स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में 9 पुरुष और 14 महिलाएं पकड़ी

2 April 2021 6:10 PM GMT
पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह स्पा यहां तीन साल से चल रहा था। उन्होंने बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस स्पा के संचालन में मॉल के प्रबंधक एवं सिक्योरिटी अधिकारी की क्या भूमिका है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ और अहम जानकारियां मिली है और उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

UP: मेरठ में ट्यूशन से लौट रही 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, पीड़िता ने जहर खाकर दी जान

2 April 2021 10:45 AM GMT
उत्तर प्रदेश के थाना सरधना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में ट्यूशन से लौट रही कक्षा दस की छात्रा को गांव के ही चार युवकों ने कथित तौर पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया। आहत छात्रा ने घर पहुंचकर कथित रूप से जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

UP: चोरी की भारी रकम देख चकराया चोर, पड़ा हार्ट अटैक, 3 दिन अस्पताल में रहा भर्ती

1 April 2021 2:48 PM GMT
यूपी के बिजनौर में एक अजीबो—गरीब वाकिया सामने आया है. जहां एक चोर चोरी के रुपये जब गिनने लगा तो वो बेहोश हो गया. क्योंकि रुपये उसकी उम्मीद से कहीं ज्यादा निकले थे. साथी चोर ने जैसे-तैसे अपने दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया. उसका इलाज कराया और सवा लाख का बिल भुगतान किया. जब पुलिस ने दोनों चोरों को दबोचा तो घटना का खुलासा हुआ.
Share it