Top
Janskati Samachar

Top News

रामपुर में चलती एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के युवक की हत्या, इस वजह से हुआ था विवाद

9 Jun 2021 6:18 AM GMT
त्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पंजाब से वापस आ रही पश्चिम बंगाल की एक एंबुलेंस में पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले एक युवक की हत्या कर दी गई. हत्या रुपयों के लेन-देन को लेकर हुई है.

पिछले 40 दिन में 21 बार बढ़ी तेल की कीमतें, रिकॉर्ड स्तर पर पेट्रोल-डीजल के दाम

9 Jun 2021 5:49 AM GMT
पेट्रोल-डीजल के दाम मंगलवार को स्थिर रहने के बाद आज फिर बढ़कर नये रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गये। देश के चार महानगरों में पेट्रोल 25 पैसे तक और डीजल 27 पैसे तक महंगा हुआ।

कोरोना वैक्सीन की नई गाइडलाइन जारी, अब सभी राज्यों में 18 साल से ऊपर वालों के लिए मिलेगा फ्री टीका

8 Jun 2021 3:11 PM GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सरकार की कोविड -19 टीकाकरण नीति में बदलाव करके सोमवार को राष्ट्र के नाम संदेश में घोषणा की थी कि राज्यों को 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों टीकाकरण के लिए मुफ्त खुराक मिलेगी। इसको लेकर संशोधित दिशानिर्देश मंगलवार को जारी कर दिया गया।

भरी सभा में युवक ने फ्रांस के राष्ट्रपति Emmanuel Macron को मारा थप्पड़, जानिए फिर क्या हुआ

8 Jun 2021 2:55 PM GMT
फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों (French president Emmanuel Macron) को मंगलवार को दर्शकों की भीड़ में एक व्यक्ति ने थप्पड़ (Slap) मार दिया. दक्षिणी फ्रांस में हुई इस घटना के वीडियो में देखा गया कि शख्स ने राष्ट्रपति को वॉकअबाउट के दौरान थप्पड़ मार दिया. मैक्रों के सुरक्षा दल ने तुरंत उस शख्स को पकड़ लिया और राष्ट्रपति को उससे दूर ले गए.

वैक्सीन पर पीएम के झूठ का पर्दाफाश, कांग्रेस ने वीडियो जारी कर दिया करारा जवाब, देखें वीडियो

8 Jun 2021 11:35 AM GMT
वैक्सीन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बायन पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने सोमवार को कहा था कि देश में पहले वैक्सीन आने में दशकों लग जाते थे।

महात्मा गांधी की पड़पोती को चोरी और धोखाधड़ी के आरोप में 7 साल की जेल, जानें पूरा मामला

8 Jun 2021 10:37 AM GMT
महात्मा गांधी की पड़पोती आशीष लता रामगोबिन को 6 मिलियन रैंड (3 करोड़ 22 लाख 84 हजार 460 भारतीय रुपये) धोखाधड़ी और जालसाजी मामले में दोषी पाया गया है. उन्हें दक्षिण अफ्रीका के डरबन की एक अदालत ने सात सात जेल की सजा सुनाई है.

चीन के वुहान लैब से हीं लीक हुआ था कोरोना वायरस!, दावे पर अमेरिकी रिपोर्ट ने लगाई मुहर

8 Jun 2021 10:20 AM GMT
देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर का सामना कर रहा है। तीसरे लहर के दिसंबर में आने की संभावना है। करीब डेढ़ साल से पूरा विश्व इस खतरनाक महामारी की चपेट में ...

आगरा के अस्पताल में ऑक्सीजन बंद कर देखा गया कितने मरीज मरने वाले हैं? वीडियो वायरल, राहुल गांधी ने की कार्रवाई की मांग

8 Jun 2021 9:28 AM GMT
उत्तर प्रदेश के आगरा के एक अस्पताल के संचालक का वीडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। इसमें संचालक कथित तौर पर ये कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने अपने अस्पताल में ऑक्सीजन 5 मिनट के लिए बंद कर एक मॉक ड्रिल किया था।

बिहार में लॉकडाउन खत्म, अब शाम 7:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू, नीतीश ने किया ऐलान

8 Jun 2021 9:14 AM GMT
कोरोना वायरस महामारी की रफ्तार धीमी होने के बीच बिहार में लॉकडाउन को एक महीने 3 दिन के बाद समाप्त कर दिया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट करके इसका ऐलान किया है। हालांकि इसे अनलॉक कहना ही ज्यादा बेहतर होगा।

कोरोना आंकड़ों में भी बाजीगरी कर रही है मोदी सरकार, प्रियंका ने फिर साधा केंद्र पर निशाना

7 Jun 2021 1:29 PM GMT
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा है कि मोदी सरकार कोरोना महामारी के दौर में भी आंकड़ो की बाजीगरी से बाज़ नही आई और संक्रमितों से लेकर कोरोना से मरने वाले लोगों की संख्या का आंकड़ा बताने में खेल करती रही है।

खेल आपसी भाईचारे का प्रतीक है - संदीप यादव

4 Jun 2021 2:43 PM GMT
ग्राम पंचायत बेलवा के कुर्थीया गाँव में युवाओं द्वारा पंचायत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया । क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन बेलवा पंचायत के मुखिया पद प्रत्याशी संदीप यादव ने फीता काटकर किया व खिलाड़ियों से मुलाकात कर परिचय कर खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए उत्साह वर्धन किया ।

COVID-19 पैनल से टॉप वायरोलॉजिस्ट शाहिद जमील का इस्तीफा, कोरोना को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार की नीति पर दागे थे सवाल

17 May 2021 9:08 AM GMT
इंडियन एक्सप्रेस के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा था कि सरकारी अधिकारियों ने समय से पहले जनवरी में यह मानकर गलती की थी कि महामारी खत्म हो गई है।
Share it