Top
Janskati Samachar

Top News - Page 2

Republic Day Tractor Rally Delhi Updates: नोएडा मोड़ पर किसानों और पुलिस के बीच फिर से टकराव, भिड़े आंदोलनकारी

26 Jan 2021 5:58 AM GMT
गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों द्वारा पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ दिए गए. इस दौरान पुलिस की तरफ से आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए. साथ ही पुलिस द्वारा लाठीचार्ज भी किया गया है.

किसानों का ऐलान: ट्रैक्टर रैली के बाद, 1 फरवरी को संसद की ओर पैदल मार्च करेंगे किसान

25 Jan 2021 7:21 PM GMT
26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड की अनुमति मिलने के बाद दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसान संगठनों में से क्रांतिकारी किसान यूनियन के नेता दर्शन पाल ने सोमवार को कहा कि 1 फरवरी को पैदल संसद भवन तक मार्च करेंगे. बता दें कि बजट सत्र का पहला चरण 29 जनवरी से 15 फरवरी तक चलेगा.

Kisan Andolan Tractor Rally Route: किसानों की ट्रैक्टर रैली को दिल्ली पुलिस की मंजरी, सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर निकाल सकेंगे परेड

25 Jan 2021 3:30 PM GMT
Kisan Andolan Tractor Rally Route: किसानों की ट्रैक्टर रैली को इजाजत मिल गई है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने ट्रैक्टर रैली को निकालने के लिए रूट की भी घोषणा कर दी है. दिल्ली पुलिस ने किसानों को 3 बॉर्डर सिंघु, टिकरी और गाजीपुर की अनुमति दे दी है.

TRP Scam Case: BARC के पूर्व सीईओ पार्थ दासगुप्ता ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- रेटिंग फिक्सिंग के बदले अर्नब गोस्वामी ने मुझे दिए 40 लाख रुपये

25 Jan 2021 3:10 PM GMT
TRP Scam case: इंडियन एक्सप्रेस अख़बार के मुताबिक ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) इंडिया के पूर्व सीईओ पार्थ दासगुप्ता ने मुंबई पुलिस को दिए लिखित बयान में दावा किया है कि अरनब गोस्वामी ने उन्हें न्यूज चैनल के पक्ष में रेटिंग देने के लिए तीन साल में कुल 40 लाख रुपये दिए थे.

किसान रैली: पवार बोले- राज्यपाल के पास कंगना से मिलने का वक्त, किसानों से नहीं

25 Jan 2021 1:29 PM GMT
Farmers rally at Azad Maidan: कृषि क़ानूनों (Farm laws)के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए महाराष्ट्र (Maharashtra) के अलग-अलग हिस्सों से किसान मुंबई(Mumbai) के आज़ाद मैदान में जमा हुए। रैली में पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री और एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad pawar), प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बालासाहेब थोराट (bala saheb thorat) ने हिस्सा लिया है।

राहुल गांधी का बड़ा आरोप, 'PM मोदी के जरिये मिली अर्नब गोस्‍वामी को बालाकोट स्‍ट्राइक की जानकारी', कह दी यह बात

25 Jan 2021 12:54 PM GMT
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही ‘वह व्यक्ति हैं जिनके जरिए’ बालाकोट एयर स्ट्राइक से पहले ही उसकी जानकारी ‘रिपब्लिक टीवी’ के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को मिली। बहरहान, उन्होंने अपने दावे को लेकर कोई सबूत पेश नहीं दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय की तरफ से भी फिलहाल इस दावे पर कोई जवाब नहीं आया है। '

लालू की बिगड़ी तबियत तो बेटी ने खोला पिता के लिए मोर्चा, राष्ट्रपति को पत्र लिख की ये मांग

25 Jan 2021 12:11 PM GMT
बीते कुछ दिनों से राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad yadav) की तबियत काफी खराब चल रही है, जिसे देखते हुए उन्हें झारखंड के रिम्स (Rims) अस्पताल से तुरंत दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि उनके फेफड़ों में पानी भरने और सांस की तकलीफ होने के बाद उन्हें दिल्ली ट्रांसफर किया गया।

किसान 26 जनवरी को दिल्ली की सड़कों पर निकालेंगे ट्रैक्टरों की भव्य झांकी, जानें क्या है तैयारी

25 Jan 2021 11:45 AM GMT
कृषि सुधार पर तकरार के बीच देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्रैक्टरों की झांकी निकलेगी। इसे 'किसान गणतंत्र परेड' नाम दिया गया है।

राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- भारतीय क्षेत्र कब्जा रहे चीनी सैनिक, '56 ईंच सीना' वाले व्यक्ति ने नाम भी नहीं लिया

25 Jan 2021 11:19 AM GMT
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा है, ''भारतीय सीमा में चीन का दखल बढ़ता जा रहा है लेकिन 'मिस्टर 56' ने 'चीन' शब्द का इस्तेमाल महीने से नहीं किया है। हो सकता है वह 'चीन' शब्द कहने के साथ शुरुआत करें।''

Farmer Protest: अखिलेश यादव बोले, किसानों के साथ षड्यंत्र कर रही है भाजपा, आजादी खतरे में

25 Jan 2021 10:50 AM GMT
समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) ने सोमवार को आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) किसानों के साथ षड्यंत्र कर रही है। यादव ने ट्विटर पर ‘गणतंत्र दिवस महाघोषणा’ पत्र भी जारी किया। इसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि आज हमारे देश में संविधान, गणतंत्र-लोकतंत्र, आजादी, सब खतरे में है।

किसानों को रोकने में यूपी पुलिस नाकाम! ट्रैक्टर रैली में शामिल होने बड़ी संख्या में दिल्ली आ रहे किसान

25 Jan 2021 8:14 AM GMT
दिल्ली बॉर्डर पर 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली में शामिल होने निकले किसानों को रोकना है या उन्हें शांतिपूर्ण तरीके से जाने देना है, इस सवाल पर यूपी पुलिस के अफसर सिर धुन रहे हैं।

लालू यादव पर बड़ी खबर: सेहत पर सामने आई ये रिपोर्ट, परिवार की बढ़ी चिंता

25 Jan 2021 6:45 AM GMT
फिलहाल डॉक्टरों की प्राथमिकता लालू प्रसाद यादव के फेफड़ों के संक्रमण को ठीक करना है। लालू यादव का इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम चाहती है कि पहले आरजेडी सुप्रीमो का निमोनिया ठीक हो जाए, क्योंकि लालू पहले भी बाईपास सर्जरी करा चुके हैं।
Share it