Janskati Samachar
मनोरंजन

KBC 15 Registration: खत्म हुआ KBC 15 का इंतजार, आज रात से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, बिग बी ने दिया बड़ा अपडेट

Kaun Banega Crorepati, Amitabh Bachchan, KBC15: ”कौन बनेगा करोड़पति” के 15वें सीजन के लिए पंजीकरण आज शनिवार रात 9 बजे से शुरू हो गया. बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन ने इसकी घोषणा की.

KBC 15 Registration: खत्म हुआ KBC 15 का इंतजार, आज रात से शुरू होंगे रजिस्ट्रेशन, बिग बी ने दिया बड़ा अपडेट
X

Kaun Banega Crorepati, Amitabh Bachchan, KBC15: ”कौन बनेगा करोड़पति” के 15वें सीजन के लिए पंजीकरण आज शनिवार रात 9 बजे से शुरू हो गया. बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अमिताभ बच्चन ने इसकी घोषणा की. इससे पहले अमिताभ (80) ने टि्वटर पर यह जानकारी साझा करते हुए कहा था, ”कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 15वें सीजन के लिए पंजीकरण 29 अप्रैल रात नौ बजे से शुरू होंगे.”

अमिताभ बच्चन ने वर्ष 2000 में इस शो के शुरू होने के बाद से इसके प्रस्तोता की भूमिका निभाई है. बच्चन ने “केबीसी” की मेजबानी 2000 में शुरू होने के बाद से की है, 2007 में तीसरे सीज़न को छोड़कर, जिसे सुपरस्टार शाहरुख खान ने होस्ट किया था. कार्यक्रम के 2007 में तीसरे सीज़न को अभिनेता शाहरुख खान ने प्रस्तुत किया था.

80 साल के एक्टर ने शुरुआत से ही रियलिटी शो के मेजबान के रूप में काम किया है. उन्होंने ने ट्विटर पर एक पोस्ट में खबर साझा की. बच्चन ने ट्वीट किया, “#KBC15 का पंजीकरण 29 अप्रैल से शुरू हो रहा है..रात 9 बजे @सोनी टीवी.” फिल्म के मोर्चे पर दिग्गज अभिनेता अगली बार फिल्म निर्माता नाग अश्विन की “प्रोजेक्ट के” में दिखाई देंगे, जिसमें उनके “पीकू” सह-कलाकार दीपिका पादुकोण और प्रभास भी होंगे.

Next Story
Share it