Amarpali Dubey Sexy Video: पिया मेरा कुछ न किया गाने में आम्रपाली दुबे के सेक्सी डांस ने उड़ाए सबके होश, वीडियो ने मचाया इंटरनेट पर बवाल

Amarpali Dubey Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के हॉट भोजपुरी सॉन्ग पिया मेरा कुछ न किया गाने ने यूट्यूब पर बवाल मचा कर रख दिया है. भोजपुरी सॉन्ग पिया मेरा कुछ न किया गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इसमें इंटरनेट पर बवाल मचा कर रख दिया है. बता दें कि आम्रपाली दुबे के हॉट, सेक्सी, बोल्ड और बिकिनी फोटो और वीडियो हमेशा वायरल होते रहते हैं.

Update: 2021-01-06 14:42 GMT

Amarpali Dubey Sexy Video: भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे के सितारे इन दिनों बुलंदियों को छू रहे हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा से पहले टीवी की दुनिया में भी काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें अपनी असली पहचान भोजपुरी सिनेमा की दुनिया में हासिल की है. आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की ऐसी शख्सियत हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में खूब नाम कमाया है. आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ रिक्शावाला 2 से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक कई हि फिल्में दी. वहीं साल 2017 में उनके भोजपुरी आइटम नंबर सॉन्ग राते दिया बुताके ने यूट्यूब नया रिकॉर्ड कामय करते हुए उन्हें यूट्यूब सेंसेशन बना दिया है.

भोजपुरी सॉन्ग राते दिया बुताके गाने के लाखों व्यूज के बाद आम्रपाली यूट्यूब सेंसेशन के नाम से भी जानी जाती हैं. इसके बाद एक्ट्रेस के कई हॉट भोजपुरी वीडियो यूट्यूब पर हिट हुए. इन दिनों एक्ट्रेस का एक नया हॉट वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, यह वीडियो आम्रपाली दुबे के एक भोजपुरी सॉन्ग का वीडियो है, जिसका टाइटल है- पिया मेरा कुछ न किया.

एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आम्रपाली के सुहागरात के सीन्स को फिल्माया गया है, इस वीडियो में भोजपुरी ब्यूटी क्वीन काफी हॉट और सेक्सी पोज देती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का हॉट ट्रेडिशनल अवतार उनके फैन्स की धड़कनों को तेज कर रहा है. पिया मेरा कुछ न किया सॉन्ग आम्रपाली के हिट कलेक्शन में से एक है. हालांकि लोग उनके इस वीडियो सॉन्ग को अब तक का सबसे हिट गाना बता रहे है.

बता दें कि आम्रपाली दुबे इन दिनों लंदन में अपने एक गाने की शूटिंग के लिए पहुंची हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे के साथ निऱहुआ भी नजर आने वाले हैं. हाल ही में आम्रपाली और निरहुआ की एक फोटो भी सामने आई थी, जिसमें दोनों स्टार्स की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही थी. 

Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Full View
Tags:    

Similar News