Janskati Samachar

Amrapali Dubey Movie list: आम्रपाली दुबे ने अपने अभिनय से किया दर्शकों को दीवाना, देखें इनकी भोजपुरी फिल्मों की पूरी लिस्ट

Amrapali Dubey Movie list: भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे अपने अभिनय के लिए दर्शकों के बीच काफी चर्चित हैं. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ इन्होंने हिन्दी सिनेमा में भी काम किया है. हिन्दी सीरियल मेरा नाम रोशन करेगी, साथ फेरे और मायंका में इनके बेहतरीन अभिनय को अभी तक याद किया जाता है.यही नहीं इन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कई फिल्मों में भी काम किया हुआ है. भोजपुरी सिनेमा में इन्होंने फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके अपोजिट दिनेश लाल यादव नजर आए थे.

Amrapali Dubey Movie list: आम्रपाली दुबे ने अपने अभिनय से किया दर्शकों को दीवाना, देखें इनकी भोजपुरी फिल्मों की पूरी लिस्ट
X

Amrapali Dubey Complete Movie list: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे आज एक ऐसा नाम बन चुका है जिसका नाम सुनते ही सभी दर्शकों के सामने आम्रपाली दुबे की बेहतरीन छवि बन जाती है. इन्होंने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया हुआ. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ हिन्दी सिनेमा में भी आम्रपाली अपनी एक पहचान बना चुकी हैं. भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ इन्होंने कई हिन्दी सीरियल में भी काम किया हुआ है. सीरियल रहना है तेरी पलकों की छांव में, मेरा नाम रोशन करेगी, मयका और साथ फेरे में आम्रपाली अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. वही अगर आम्रपाली की भोजपुरी फिल्म की बात करें तो इन्होंने फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से डेब्यू किया था. इस फिल्म में इनके साथ दिनेश लाल यादव नजर आए थे. आइए आम्रपाली दुबे की फिल्मों की पूरी लिस्ट को जानते हैं.

आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमो में कम से 12 फिल्मों में काम किया है आइये जानते है कौन सी ऐसी फिल्में में जिसमें आम्रपाली दुबे ने तहलका मचाया है.इनकी भोजपुरी फिल्मों की लिस्ट इस प्रकार है…निरहूआ हिन्दुस्तानी,पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शावाला-2, जिगरवाला , राजा बाबू, आशिक आवारा, बेटा, सत्या, बोर्डर, दुल्हन गंगा पार की, निरहुआ हिन्दुस्तानी 3,निरहुआ चलल लंदन शामिल है.

आम्रपाली दुबे ने अपनी सभी फिल्मों से अपने बेहतरीन अभिनय से सभी का दिल जीत है.यही नहीं इनके बेहतरीन अभिनय के लिए इन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं.अगर आम्रपाली की निजी जिंदगी की बात की जाए तो भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव के साथ इनका अफेयर है हलांकि यह मात्र अफवाह है.

Next Story
Share it