Janskati Samachar

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हॉट सेक्सी फोटो

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा ही अपनी सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर छाई रहती है. अक्सर उनके हॉट अवतार इंटरनेट पर आग लगाते रहते हैं. लेकिन इस बार आम्रपाली ने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेक्सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में आम्रपाली का जबरदस्त अंदाज नजर आ रहा है. फैंस भी उनके इस सेक्सी लुक को देख दंग रह गए.

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हॉट सेक्सी फोटो
X

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हॉट सेक्सी फोटो

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: अपनी सेक्सी फोटो वीडियो को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. इस बार आम्रपाली का जबरदस्त सेक्सी अंदाज देख फैंस भी हैरान रह गए. आप अगर इस अवतार में उन्हें एक बार देख लेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे. आम्रपाली की इन्ही दिलकश अदाओं के काऱण वह लाखों फैंस के दिलों पर राज करती है. बता दें कि हाल में हुए IBFA 2019 यानी इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड में आम्रपाली को फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी 3 के लिए अवार्ड मिला है. हालांकि इसका टेलिकास्ट 31 दिसंबर की शाम को जी 5 के गंगा चैनल पर किया जाएगा.

निरहुआ हिन्हुस्तानी में आम्रपाली के साथ दिनेश लाल यादव नजर आए थे. उन्हें भी कई अवार्ड मिले. आम्रपाली ने अवार्ड पाने की खुशी इंस्टाग्राम पर जाहिर की है और साथ ही कई फोटोज शेयर की. उन्होंने अपनी मां को पहली बेस्ट लेडी कहा और इस अवार्ड को दूसरी बेस्ट लेडी. अवार्ड फंक्शन के दौरान आम्रपाली पीले रंग की सेक्सी गाउन में नजर आई. इंस्टाग्राम पर उनकी इन फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

फिल्मों में भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद की जाती है. आम्रपाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भी दिनेश लाल यादव के साथ ही की थी. भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी आम्रपाली की पहली फिल्म थी. इसमें उनके साथ दिनेश लाल यादव नजर आए थे. उस वक्त भी इस फिल्म के लिए आम्रपाली को पहली फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला था. फिल्मों के अलावा आम्रपाली रहना है तेरी पलकों की छांव में,हॉन्टेड नाइट्स, मेरा नाम करेगी रौशन, सात फेरे और मायका जैसे कई टीवी शो में भी नजर आई.


32 साल की आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरुआत 5 साल पहले की. कम समय में बेहतरीन फिल्मों से वह मशहूर हो गई. उन्होंने निरहुआ रिक्शावाला 2, पटना से पाकिस्तान, मोकामा जीरो किलोमीटर, राम लखन, जिगरवाला आशिक आवारा ,सिपाही जैसी कई फिल्में कीं. आने वाले दिनों में आम्रपाली दुबे फिल्म लव दहेज, दूल्हा हिंदुस्तानी और दुल्हन इंग्लिशतानी में नजर आएगी.


Next Story
Share it