Janskati Samachar
मनोरंजन

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: यलो साड़ी में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की दिखी गजब की अदा

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे फिल्मी पर्दे के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यलो साड़ी में एक सेक्सी फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में आम्रपाली दुबे के सेक्सी कर्व आपको दीवाना बना देंगे.

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: यलो साड़ी में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की दिखी गजब की अदा
X

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: यलो साड़ी में भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे की दिखी गजब की अदा

Amrapali Dubey Sexy Photo Video: आम्रपाली दुबे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म निरहुआ चलल लंदन को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म में आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब बारी फिल्म की है. खैर फिलहाल तो आम्रपाली दुबे की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो में आम्रपाली दुबे पीली साड़ी में बेहद हॉट और सेक्सी अवतार में नजर आ रही हैं. आम्रपाली दुबे की इस फोटो में उनकी सेक्सी कमर आपको मदहोश कर देगी.

आपको बता दें आम्रपाली दुबे ने फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद आम्रपाली को किसी पहचान की जरूरत नहीं पड़ी. एक के बाद एक आम्रपाली की झोली में भोजपुरी फिल्मों की बरसात होने लगी. इन दिनों आम्रपाली दुबे लल्लू की ललिया फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. आम्रपाली दुबे फिल्मी पर्दे के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक सेक्सी वीडियो और फोटो देखने को मिलती रहती है. अपने कथित बॉयफ्रेंड दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ भी आम्रपाली दुबे अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

फिल्मी पर्दे पर निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. दोनों कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके है. आम्रपाली दुबे निरहुआ चलल लंदन के अलावा निरहुआ चलल ससुराल में भी दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ नजर आएंगी. दोनों की रोमांटिक जोड़ी इन फिल्मों में देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं.







Next Story
Share it