जब अभिषेक बच्चन सुहागरात पर लाना भूल गए कंडोम, ये जानकर बुआ जी ने पकड़ लिया सिर

Abhishek forgets his condoms | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। अभिषेक बच्चन एक दिन बड़ी गलती कर गए। अभिषेक बच्चन अपनी सुहागरात पर कंडोम लाना ही भूल गए। ये बात जब उनके फैंस को पता चली, तो हैरान रह गए।

Update: 2020-12-26 10:11 GMT

जब अभिषेक बच्चन सुहागरात पर लाना भूल गए कंडोम, ये जानकर बुआ जी ने पकड़ लिया सिर

Abhishek forgets his condoms | बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की फैन फॉलोइंग बेहद जबरदस्त है। अभिषेक बच्चन एक दिन बड़ी गलती कर गए। अभिषेक बच्चन अपनी सुहागरात पर कंडोम लाना ही भूल गए। ये बात जब उनके फैंस को पता चली, तो हैरान रह गए। अभिषेक बच्चन कंडोम भूलने वाली बात पर बड़े ही अजीबों-गरीब रिएक्शन देने लगे। जिसे देख शायद आप को भी हंसी आ जाएगी। ये किस्सा बड़ा ही दिलचस्प है। चलिए इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देते है। ये किस्सा असल लाइफ का नहीं बल्कि रील लाइफ का है यानि फिल्म के एक सीन का है। अभिषेक बच्चन की फिल्म 'मनमर्जियां' में उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ। फिल्म में उनके अपोजिट रोल में तापसी पन्नू नजर आई थी। इसके अलावा, विक्की कौशल भी लीड रोल में थे। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल एक दूसरे से प्यार करते है। विक्की कौशल लापरवाह और गैर-जिम्मेदार होता है। जिसके चलते तापसी पन्नू अभिषेक बच्चन से शादी कर लेती है।

Full View

शादी के बाद तापसी अपने दिल से विक्की कौशल को निकाल नहीं पाती। वही अभिषेक बच्चन के रिश्तेदार उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटिड होते है और फोन कर उनसे मजे लेते है। इस दौरान तापसी अभिषेक बच्चन से फोन लेती है और कंडोम भूल जाने वाली बात बताती है। ये सुन अभिषेक बच्चन हैरान रह जाते है और तापसी को एकटक देखते रहते है। फिल्म के इस सीन को जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने देखा, तो उन्होंने भी अपना सिर पड़ लिया। फिल्म का सीन वाकई देखने लायक है। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Tags:    

Similar News