Alia Bhatt Sexy Photo Video: आलिया भट्ट का सेक्सी वीडियो, खुले बालों और कातिलाना अदाओं से लूटा फैंस का दिल

Alia Bhatt Sexy Photo Video: कलंक एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो यूट्यूब पर छाई हुई हैं. आलिया भट्ट की सेक्सी अंदाज बोल्ड वीडियो में देखने को मिला जिसमें वह दिलकश अंदाज से फैंस को मदहोश कर रही हैं.

Update: 2021-01-03 15:32 GMT

Alia Bhatt Sexy Photo Video: आलिया भट्ट का सेक्सी वीडियो, खुले बालों और कातिलाना अदाओं से लूटा फैंस का दिल

Alia Bhatt Sexy Photo Video: एक्ट्रेस आलिया भट्ट का बेहद सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है. कलंक एक्ट्रेस का लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आई हैं. आलिया भट्ट ने इस वीडियो में शानदार ड्रेसअप कैरी किया हुआ है. आलिया भट्ट की सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर छाई रहती हैं. उनका ये लुक काफी शानदार है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद आई है. आलिया भट्ट ने इस वीडियो में अपने ग्लैमरस अंदाज से मदहोश कर रही हैं

आलिया भट्ट की हॉट वीडियो की बात करें तो वह इस वीडियो में ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. आलिया भट्ट ने इस वीडियो में खुले बाल और बैग कैरी किया हुआ है. फैंस ने आलिया भट्ट के ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी तारीफ की और इस वीडियो को शेयर किया. एक्ट्रेस को ये लुक काफी पसंद आ रहा है. तभी तो कमेंट्स बॉक्स में आलिया की तारीफ में कई कमेंट्स हैं.

बता दें आलिया भट्ट हाल में ही करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आईं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई सितारे नजर आईं. फिल्म ने बिजनेस तो जरूर किया लेकिन फैंस के रिव्यू अच्छे नहीं आए.

आलिया भट्ट इससे पहले रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में नजर आईं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. दोनों ने जोया अख्तर की गली बॉय के जरिए पहली बार स्क्रीन शेयर की थी. फिल्म सुपरहिट भी साबित हुई. अब वह रणबीर सिंह के साथ ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

Full View
Full View
Full View
Full View
Full View


Tags:    

Similar News