Janskati Samachar
मनोरंजन

Alia Bhatt Sexy Video: आलिया भट्ट के सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

Alia Bhatt Sexy Video, Alia ki Sexi photo video: एक्ट्रेस और मॉडल आलिया भट्ट की एक झलक फैन्स को दीवाना बना देती है. आलिया बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अपनी एक्टिंग के दम पर फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Alia Bhatt Sexy Video: आलिया भट्ट के सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा
X

Alia Bhatt Sexy Video: आलिया भट्ट के सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा

Alia Bhatt Sexy Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इंडस्ट्री का ऐसा नाम हैं जिन्होंने बेहद कम समय में खास पहचान कायम की है. आलिया भट्ट स्पष्ट रूप से बॉलीवुड में सबसे फेमस हस्तियों में से एक हैं. आलिया भट्ट एक्ट्रेस और मॉडल है और वह ब्रिटिश नागरिक हैं, जो हिंदी फिल्मों में काम करती है. तीन फिल्मफेयर पुरस्कार समेत कई अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं. भारत में सबसे अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक है. वह 2014 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में नजर आईं थी. भट्ट परिवार में जन्मी, वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं.

आलियन भट्ट ने करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में अपनी एक्टिंग से आते ही सभी का दिल जीत लिया. भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 को मुंबई में भारतीय फिल्म निर्देशक महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान के यहां हुआ. आलिया के एक्टिंग करियर की शुरुआत संघर्ष में बाल कलाकार के रूप में थी, जिसमें अक्षय कुमार और प्रीति ज़िंटा ने अभिनय किया था.

साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन और आलिया भट्ट भूमिका में थे. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट करने के लिए फेमस हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 50.6 मिलियन है. आलिया भट्ट के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते हैं. आलिया भट्ट के चाहने वाले केवल इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों तक हैं. वह बॉलीवुड की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं उनकी एक झलक फैन्स को दीवाना बना देती है.

Next Story
Share it