Janskati Samachar
मनोरंजन

Ranbir-Alia Engagement : रणधीर कपूर ने बताया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई का पूरा सच, जानिए

Ranbir Alia Engagement: जयपुर में होने वाली रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई की अफवाहों को नकारते हुए रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने एक्शन लिया है और दोनों की सगाई का पूरा सच बताया है.

Ranbir-Alia Engagement : रणधीर कपूर ने बताया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई का पूरा सच, जानिए
X

Ranbir-Alia Engagement : रणधीर कपूर ने बताया रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई का पूरा सच, जानिए

Ranbir-Alia Engagement : जब से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को परिवार समेत जयपुर में एक साथ देखा गया, उसके बाद से ही दोनों की सगाई की अफवाहों ने तेजी पकड़ ली है और सोशल मीडिया से लेकर फैंस तक सनसनी फैल गई. इस बीच अफवाहों को नकारते हुए रणबीर कपूर के चाचा रणधीर कपूर का एक बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने दोनों की जयपुर में होने वाली सगाई की खबरों को झूठा बताया है.

बता दें कि मंगलवार को जयपुर एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट समेत रणबीर कपूर, नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा को स्पॉट किया गया. जब लोगों ने उनसे उनकी सगाई को लेकर सवाल किए तो बिना जवाब दिए वो गाड़ी में बैठ कर चले गए. जिसके बाद चारों तरफ दोनों की सगाई की खबरें आग की तरह फैल गई. जिसके चलते कुछ लोगों ने कहा दोनों आज सगाई करने वाले हैं, तो कुछ ने दोनों की शादी के कयास लगाने शुरु कर दिए. लेकिन, अब इस अफवाह पर खुद रणबीर के चाचा रणधीर कपूर ने एक्शन लिया और कहा, "यह सच नहीं है, अगर आज रणबीर और आलिया की सगाई हो जाती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होता. रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियां और नए साल मनाने के लिए वहाँ गए हैं. उनकी सगाई की खबर गलत है. ये अफवाहें सिर्फ आधारहीन थीं"


बता दें कि दोनों एक दुसरे को पिछले दो सालो से डेट कर रहे हैं. इसके अलावा एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर को यह कहते हुए भी सुना गया था कि अगर कोरोना महामारी नहीं हुई होती, तो वह अभी तक अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ शादी के बंधन में बंध जाते. फिलहाल, दर्शकों को दोनों की आगमी फिल्म ब्रह्मास्त्र का इंतजार है. जिसमें दोनों पहली बार साथ में नजर आएंगे. इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे.

Next Story
Share it