Janskati Samachar
मनोरंजन

Alia Bhatt Sexy Video: आलिया भट्ट की सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया बेकरार, जमकर इंटरनेट पर हो रही है वायरल

Alia Bhatt Sexy Video: एक्ट्रेस आलिया भट्ट आरआरआर, ब्रह्मस्त्र और सड़क 2 जैसी कई फिल्मों के चलते बिजी चल रही हैं. इस बीच आलिया भट्ट की सेक्सी और हॉट वीडियो सामने आई है जिसमें आलिया भट्ट का हॉटी लुक फैंस को देखने को मिला है.

Alia Bhatt Sexy Video
X

Alia Bhatt Sexy Video: आलिया भट्ट की सेक्सी वीडियो ने फैंस को किया बेकरार, जमकर इंटरनेट पर हो रही है वायरल

Alia Bhatt Sexy Video: एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रही है. आलिया भट्ट का ग्लैमरस लुक फैंस को बार बार ये वीडियो देखने को मजबूर कर रहा है. सेक्सी अदाओं और दिलकश लुक से वह अपने फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं. आलिया भट्ट का ये वीडियो बेशक लेटेस्ट न हो लेकिन उनका सेक्सी अंदाज फैंस को खूब मदहोश कर रहा है.

आलिया भट्ट के लुक की बात करें तो उन्होंने इस वीडियो में उन्होंने शानदार मेकअप किया हुआ है और अपने स्टाइल से वह सभी हीरोइनों को मात दे रही है. सेक्सी ड्रेस के साथ हाई हील्स और डार्क लिपस्टिक उनपर काफी जच रही है. यही वजह है कि फैंस को उनकी खूबसूरती काफी इंप्रेस कर रही है. इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं और अब तक कई फैंस ने इस वीडियो को शेयर भी किया है. आलिया भट्ट की सेक्सी और हॉट वीडियो की बात करें तो आलिया की इस तरह की ढेरों वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है जिसमें उनके फिल्मों के प्रमोशन, हॉट फोटोशूट, हॉट सीन और सेक्सी ड्रेस वीडियो शामिल है. हर बार आलिया का हॉट लुक और डिफरेंट अवतार दर्शकों को देखने को मिलता है. यही वजह है कि वह दूसरी हीरोइनों के मुकाबले काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं.

आलिया भट्ट की करियर की बात करें तो वह जल्द ही आरआरआर में नजर आएंगी. इसके अलावा वह रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र और सड़क 2 में भी नजर आने वाली हैं. वह अपने अपकमिंग फिल्मों के चलते काफी बिजी चल ही हैं. इससे पहले वह गली बॉय और राजी जैसी फिल्मों में नजर आईं और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर खूब धमाल मचाया.

Next Story
Share it