Janskati Samachar
मनोरंजन

Happy New year 2021: न्यू इयर मनाने जयपुर पहुंचे रणबीर-आलिया और दीपिका-रणवीर सिंह, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Happy New year 2021: मंगलवार की शाम रणबीर-आलिया और दीपिका-रणवीर सिंह को जयपुर एयरपोर्ट पर एक साथ देखते हुए फैंस के बीच खलबली मच गई है. जिसे लेकर सभी ने अलग-अलग कयास लगाने शुरु कर दिए हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी सितारे न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए जयपुर आए हैं.

Ranbir-Alia and Deepika-Ranveer Singh arrive in Jaipur to celebrate New Year, spots at the airport
X

Happy New year 2021: न्यू इयर मनाने जयपुर पहुंचे रणबीर-आलिया और दीपिका-रणवीर सिंह, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Happy New year 2021: न्यू इयर 2021 में बस कुछ ही दिन बाकी हैं जिसके चलते बॉलीवुड सितारे भी अपने न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए मुंबई से रवाना हो गए हैं. बता दें कि मंगलवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को जयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया. वहीं इसके कुछ ही देर बाद आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, नीतू कपूर, बहन रिद्धिमा और उनकी बेटी समारा भी जयपुर एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आए. ऐसे में माना जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही पार्टी के लिए जयपुर में इक्ट्ठा हुए हैं.

बता दें कि, मंगलवार की शाम इन सभी सितारों को जयपुर एयरपोर्ट पर एक साथ देखते हुए फैंस के बीच खलबली मच गई. जिसके बाद सभी ने अलग-अलग कयास लगाने शुरु कर दिए हैं. वहीं ऐसे में यह भी बताया जा रहा है कि यह सभी लोग एक ही फ्लाइट़्स में मुंबई से जयपुर आए हैं. लेकिन, जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद सभी फिल्मी सितारे अलग-अलग कार में बैठ कर होटल के लिए निकल गए. बता दें , यह सभी सितारे जयपुर एयरपोर्ट से सवाई माधोपुर के लिए रवाना हुए हैं.

गौरतलब है कि,मंगलवार की सुबह रणवीर और दीपिका को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मुंबई में देखा गया था. जबकि आलिया और रणबीर को परिवार के साथ सीधा जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इन सब के बीच चौंकाने वाली बात यह है कि रणबीर और आलिया के साथ दोनों के परिवार वाले भी जयपुर में मौजूद हैं. ऐसे में दोनों की शादी की चर्चा और भी तेज हो गई है. यहां तक की यह भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द एक दुसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

Next Story
Share it