Janskati Samachar
मनोरंजन

Deepika Padukone Deleted all posts: Padukone ने डिलीट किये Instagram के अपने सभी पोस्ट्स, मायूस हुए फैंस

Deepika Padukone Deleted all posts: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उन एक्ट्रेस में से हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनके बारे में हर जानकारी चाहते हैं. सोशल मीडिया इसका बहुत बड़ा जरिया है.

Deepika Padukone Deleted all posts: Padukone ने डिलीट किये Instagram के अपने सभी पोस्ट्स, मायूस हुए फैंस
X

Deepika Padukone Deleted all posts: Padukone ने डिलीट किये Instagram के अपने सभी पोस्ट्स, मायूस हुए फैंस

Deepika Padukone Deleted all posts: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण उन एक्ट्रेस में से हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. फैंस उनके बारे में हर जानकारी चाहते हैं. सोशल मीडिया इसका बहुत बड़ा जरिया है. लेकिन अब एक बड़ी खबर सामने आई है. दीपिका के इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट गायब हो गए हैं. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि क्या दीपिका ने ये पोस्ट खुद गायब किए हैं या उनका अकाउंट हैक हो गया है.

दीपिका पादुकोण को इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में एक झटके में उनके अकाउंट से सारी पोस्ट का इस तरह गायब हो जाना कई सवाल खड़े करता है वो भी ऐसे समय पर जब पूरी दुनिया नए साल के स्वागत में जश्न मना रही है. दीपिका पादुकोण पति रणवीर सिंह के साथ फिलहाल राजस्थान में हैं और वहीं न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं. वहीं इंस्टाग्राम से उनके सारे पोस्ट डिलीट हो जाने से उनके फैंस को भी बहुत बड़ा शॉक लगा है.


बताते चलें कि इस साल दीपिका की जिंदगी में काफी उथल-पुथल मची. दीपिका पादुकोण का ड्रग्स केस में नाम आने के बाद खूब किरकिरी हुई थी. दीपिका पादुकोण से घंटो मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सितंबर में इस मामले को लेकर पूछताछ की थी. दीपिका की मुश्किल घड़ी में रणवीर हमेशा उनके साथ सहारा बनकर खड़े रहे. रणवीर, अपनी दीपू की इन बुरी यादों को उनके जेहन से निकाल देना चाहते हैं. शायद यही वजह है कि दोनों अब नए साल में अच्छी-अच्छी यादों को सजोने के लिए राजस्थान गए हैं.

दीपिका और रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका के हाथ में फिलहाल कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें शकुन बत्रा की फिल्म, महाभारत, पठान और प्रभास स्टारर फिल्म जिसका अभी टाइटल सामने नहीं आया है. इन फिल्मों के अगले साल रिलीज होने की संभावना है. वहीं, रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सर्कस भी कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.

Next Story
Share it