Chitrangada Singh Sexy Video: चित्रांगदा सिंह की सेक्सी वीडियो ने उड़ाया सोशल मीडिया पर गर्दा, देखें ये कातिलाना अदाएं

Chitrangada Singh Sexy Video: देसी ब्यॉज फेम एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. चित्रांगदा सिंह का सेक्सी रैंप वॉक वाला हॉट अवतार देखने को मिला. चित्रांगदा सिंह की देखिए सेक्सी, हॉट, बोल्ड और लेटेस्ट वीडियो.

Update: 2021-01-04 16:18 GMT

Chitrangada Singh Sexy Video: चित्रांगदा सिंह की सेक्सी वीडियो ने उड़ाया सोशल मीडिया पर गर्दा, देखें ये कातिलाना अदाएं

Chitrangada Singh Sexy Video: देसी ब्यॉज फेम एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह की सेक्सी और बोल्ड वीडियो यूट्यूब पर छाई हुई है. चित्रांगदा सिंह का सेक्सी रैंप वॉक वाला हॉट अवतार देखने को मिला. वह रेड एंड ब्लैक साड़ी में अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को खूब रिझाती नजर आ रही हैं. चित्रांगदा सिंह खुद सोशल मीडिया के जरिए अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो शेयर करती हैं. वह अपनी खूबसूरती और सरलता के लिए काफी लोकप्रिय हैं.

चित्रांगदा सिंह का हॉट अंदाज यूट्यूब पर मौजूद वीडियो के जरिए देखने को मिला. चित्रांगदा सिंह इस वीडियो में रैंप वॉक करती दिख रही हैं. उन्होंने रेड एंड ब्लैक साड़ी पहनी है. उन्होंने बाल खोले हैं साथ ही हाई हील्स कैरी की है. उनका बोल्ड अंदाज एक फैशन वीक से सामने आया. चित्रांगदा सिंह का हॉट वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है जिस वजह से ये काफी लोकप्रिय हो रही है.

चित्रांगदा सिंह खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. उनकी दिलकश अदाओं की वजह से उन्हें लाखों यूजर फॉलो करते हैं. उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक और कमेंट्स होते हैं. चित्रांगदा सिंह की निजी जिंदगी की बात करें तो उनका जन्म राजस्थान के जोधपुर में हुआ. चित्रांगदा के पिता भारतीय सेना में अधिकारी और भाई गोल्फर हैं. चित्रांगदा का शुरू से मॉडलिंग और एक्टिंग के क्षेत्र में रुचि थी, उन्होंने अपनी पढ़ाई मेरठ और दिल्ली से पूरी की. इसके बाद वह एक्टिंग के क्षेत्र में आईं.

चित्रांगदा सिंह को इंडस्ट्री में पहला ब्रेक निर्देशक सुधीर कुमार की साल 2003 में आई फिल्म हजारों ख्वाइशें ऐसी से मिला. इसके बाद वह काल फिल्म में दिखीं. खैर ये फिल्म हिट नहीं हो सकी. दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार की फिल्म देसी ब्यॉज में भी चित्रांगदा सिंह ने काम किया.

Full View
Full View
Full View
Full View

Tags:    

Similar News