Janskati Samachar
मनोरंजन

Chitrangada Singh Sexy Video: चित्रांगदा सिंह ने हॉट अदाओं से किया सभी को मदहोश, बोल्डनेस देख देसी बॉयज के भी डोले इमान

Chitrangada Singh Sexy Video: चित्रांगदा सिंह ने बॉलीवुड की कम ही फिल्मों में काम किया लेकिन अपनी बेहतरीन एक्टिंग और दिलकश अदाओं से उन्होंने सभी को अपना दीवाना बना लिया. चित्रांगदा का जितना हॉट अवतार आप फिल्मों में देखते हैं, वह रियल लाइफ में भी उनती ही सेक्सी और बोल्ड हैं. इंटरनेट पर वह अक्सर अपनी हॉट फोटो वीडियो से सनसनी मचाती रहती है.

Chitrangada Singh Sexy Video चित्रांगदा सिंह ने हॉट अदाओं से किया सभी को मदहोश, बोल्डनेस देख देसी बॉयज के भी डोले इमान
X

Chitrangada Singh Sexy Video चित्रांगदा सिंह ने हॉट अदाओं से किया सभी को मदहोश, बोल्डनेस देख देसी बॉयज के भी डोले इमान

Chitrangada Singh Sexy Video: चित्रांगद सिंह ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की, इसके बाद वह कई बड़े बड़े ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करने लगी. 2003 में उन्हें पहली बार उन्हें फिल्म हजारों ख्वाहिशें एसी में पर्दे पर देखा गया. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई. हालांकि उन्होंने बॉलीवुड की कम ही फिल्में की. लेकिन इसके बावजूद भी वह इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहीं.

हालांकि बीते कुछ समय से वह फिल्मों में कम ही नजर आ रही है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी हमेशा देखी जाती है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है. बीते कुछ दिनों से चित्रांगदा टिक टॉक पर खूब वीडियो बना रही है, जिसे वह इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही है. कुछ सेकंड के उनके इस वीडियो में वह काफी मनलुभावने अंदाज से फैंस को अट्रैक्ट कर रहीं हैं.

चित्रांगदा सोशल मीडिया पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो पोस्ट करने को लेकर काफी चर्चा में रहती है. उके बेहद बोल्ड और बिकनी लुक को सभी काफी पसंद करते हैं. उनके सेक्सी फिगर के भी सभी दीवाने हैं. वह बी-टाउन की सबसे अलग और अट्रैक्टिव एक्ट्रेस में से एक हैं. आपको बता दें कि चित्रांगदा फिल्में प्रोड्यूस भी करती हैं. इसके अलावा वह कथक डांस में भी दक्ष है.

30 अगस्त 1976 को राजस्थान ने जोधपुर में जन्मी चित्रांगदा ने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग शुरू कर दी. इस दौरान उन्होंने एयरटेल, ताजमहल चाय, प्यूमा और तनिष्क जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए काम किए. बात करें उनकी फिल्मों की तो वह हजारों ख्वाहिशें ऐसी, देशी बॉयज, ये साली जिंदगी,आई,मी और मैं और साहब, बीबी और गैंगस्टर 3 जैसी फिल्मों में नजर आई.


Next Story
Share it